भाभी को कमरे में अकेला देख देवर की बदली नीयत, पति की भी खुली पोल

  • भाभी को कमरे में अकेला देख देवर की बदली नीयत, पति की भी खुली पोल
You Are HerePunjab
Tuesday, June 20, 2017-1:15 PM

होशियारपुर (गिरीश): थाना सदर के अधीन आते गांव की एक विवाहिता ने देवर को जबरदस्ती करने से रोका तो पति व देवर ने मिलकर विवाहिता से मारपीट की। मौके पर पहुंची थाना सदर पुलिस के मुलाजिमों ने महिला को कहा कि घर का मामला है घर में ही निपटाओ।सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन विवाहिता ने बताया कि उसका देवर उस पर बुरी नजर रखता था। 

भाभी पर रखता था बुरी नीयत
पति को बताने पर वह अपने भाई की ही साइड लेता था। 18 जून को वह अपने कमरे में सो रही थी और बच्चे पास वाले रूम में मैच देख रहे थे। इस दौरान उसका देवर कमरे में आ धमका और जोर जबरदस्ती करने लगा। शोर मचाने पर उसका पति व घर के अन्य लोग वहां पर आए। पति को देवर की हरकत के बारे में बताया तो उल्टा पति व देवर उसके साथ मारपीट करने लगे। इस बारे में उसने पुलिस हैल्प लाइन नंबर 1091 पर फोन किया, इसके बाद रात 11 बजे के करीब थाना सदर पुलिस के मुलाजिम पहुंचे। पुलिस मुलाजिमों ने पहले उनकी बात को ध्यान से सुना और जब जालंधर में थानेदार तैनात उसकी ननद के पति ने पुलिस वालों को अपने थानेदार होने के बारे में बताया तो बाद में थाना सदर से आए पुलिस मुलाजिमों ने कहा कि घर का मामला है घर में ही निपटा लो।

क्या कहते हैं एस.एच.ओ.
इस संबंध में थाना सदर प्रभारी प्रदीप सिंह ने कहा कि मामला उनके ध्यान में है। घटना के संबंध में 18 जून रात शिकायत आने पर पुलिस मुलाजिमों को मौके पर भेजा था। महिला के बयान दर्ज करने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने महिला के उस बयान को निराधार बताया जिसमें महिला ने कहा कि उनका रिश्तेदार पुलिस में होने के चलते पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You