किसानों के नाम पर रोटियां सेंक रहे खैहरा: अमरेंद्र

  • किसानों के नाम पर रोटियां सेंक रहे खैहरा: अमरेंद्र
You Are HerePunjab
Sunday, August 13, 2017-7:18 PM

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा की मानसा में नरमे के किसानों की स्थिति पर सियासी रोटियां सेंकने के लिए कड़ी आलोचना की है। अमरेंद्र ने आज यहां जारी एक बयान में खैहरा की निंदा करते हुए कहा कि आप नेता क्षेत्र में नरमे की फसल पर सफेद मक्खी के हमलों के मुद्दे पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

 

उन्होंने खैहरा की किसानों को नकली और घटिया मानक के कीटनाशक मुहैया करवाने में मुख्यमंत्री कार्यालय और कैबिनेट मंत्री की सांझेदारी होने के लगाए दोषों पर सख्त प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि इस से सिद्ध होता है कि आप नेता जमीनी स्थिति के साथ जुड़ा हुआ नहीं है। उन्होंने कहा कि खैहरा को पंजाब कृषि यूनिवर्सिटी जा कर इस विषय पर सबक लेना चाहिए और यूनिवर्सिटी के उपकुलपति और अध्यापकों से प्रदेश में सफेद मक्खी के प्रभाव संबंधी निम्र स्तर की स्थिति को समझने की कोशिश भी करनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल का काम करने के ढंग की नकल अब खैहरा भी कर रहे।

 

उन्होंने कहा कि खैहरा शायद यह भूल गए हैं कि केजरीवाल के नेतृत्व में आप की टकराव और कोरे झूठ की राजनीति पंजाब में औंधे मुंह गिरी है और वह लोगों को धोखा देने में सफल नहीं हो सकेंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!