Subscribe Now!

पावरकॉम का जे.ई. पत्नी और बेटे को गोलियां मारकर फरार

  • पावरकॉम का जे.ई. पत्नी और बेटे को गोलियां मारकर फरार
You Are HerePunjab
Sunday, February 11, 2018-10:23 AM

बठिंडा(बलविंद्र):बिजली बोर्ड के एक जे.ई. ने अपनी पत्नी व बेटे को गोलियां मार दीं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। जानलेवा हमले का मामला दर्ज हो गया है लेकिन वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया जिसके पास पिस्तौल भी है। 

जानकारी के अनुसार जे.ई. पवन कुमार (57) निवासी गोपाल नगर बठिंडा मानसिक रोगी था, जो अक्सर परिवार वालों के साथ लड़ाई-झगड़ा करता था। उसने 4 महीने पहले खुद को भी गोली मार ली थी जिसके कारण उसका दिमाग के डाक्टर के पास इलाज भी चलता रहा।  वह 2 महीने छुट्टी पर भी रहा। पत्नी रेनु बाला सरकारी अध्यापक है। 

वह 2 माह इलाज होने के बाद जब वापस नौकरी पर लौटा तो गोबिंदपुरा ग्रिड के स्टाफ ने लिखकर दिया था कि उसका व्यवहार लड़ने-झगड़ने का है इसलिए उनको भी जान का खतरा है। इसलिए उसको गोबिंदपुरा की जगह किसी अन्य डिवीजन पर तैनात किया जाए जिसके बाद उसे संगूआणा सब-डिवीजन पर तैनात किया गया। सिविल अस्पताल में उपचारधीन रेनु बाला ने बताया कि हमेशा की तरह  सुबह भी पवन कुमार उसके व बेटे साहिल कुमार के साथ झगड़ा करने लगा। इसी दौरान उक्त ने उसको व बेटे को मार देने की नीयत से गोलियां मार दीं।  थाना कैनाल के मुखी दविंद्र सिंह का कहना है कि दोनों घायल अब ठीक हैं, रेनु बाला के बयानों पर पवन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।  
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन