8 करोड़ में बिकी इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट की 7 जायदादें

  • 8 करोड़ में बिकी इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट की 7 जायदादें
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-11:23 AM

जालंधर (पुनीत): इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट द्वारा करवाई गई नीलामी में ट्रस्ट की 7 जायदादें करीब 8 करोड़ रुपए में नीलाम हुईं जिनमें से सबसे महंगी पैट्रोल पंप की साइट गई है। आई.ओ.सी. ने विकास स्कीम 51.5 एकड़ की पैट्रोल पंप की उक्त साइट 6 करोड़ में खरीदी है। 

रैडक्रास भवन में हुई उक्त नीलामी में उम्मीद के मुताबिक बेहद कम बोलीदाता पहुंचे। डी.सी. कम चेयरमैन इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट वरिन्द्र कुमार शर्मा की मौजूदगी में दोपहर 1.30 बजे नीलामी शुरू हुई जोकि बेहद कम समय में खत्म हो गई। इस दौरान पैट्रोल पंप के अलावा केवल 5 एस.सी.ओ., जबकि एक बूथ ही बिक पाया। एस.सी.ओ. की आरक्षित कीमत 49 हजार रुपए प्रति वर्ग गज रखी गई थी जोकि 50 हजार का आंकड़ा भी नहीं छू पाई और सभी एस.सी.ओ. इससे कम में नीलाम हो गए, वहीं बूथ 28.50 लाख में बिका। शर्तों के मुताबिक ट्रस्ट को आज 80 लाख रुपए मौके पर प्राप्त हुए। 

ट्रस्ट ने इस नीलामी में कई महत्वपूर्ण साइट्स रखी थीं जिनमें 170 एकड़ सूर्या एन्क्लेव स्कीम के 2 नॄसग होम व एक स्कूल साइट थी परंतु इनमें से कुछ भी नहीं बिक पाया। इसी तरह ट्रस्ट भगत सिंह कालोनी की स्कूल साइट भी नहीं बेच पाया, वहीं ट्रस्ट का कोई फ्लैट भी नहीं बिका। आज नीलामी के दौरान ई.ओ. जतिन्द्र सिंह, ई.ओ. होशियारपुर राजेश चौधरी, नायब तहसीलदार, एक्सियन बी.एन.आर. सहित कई अधिकारी मौजूद थे। ट्रस्ट अधिकारियों का कहना है कि जो साइट्स बच गई हैं उनकी
 नीलामी भी जल्द करवाई जाएगी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You