दुकान से नकदी व सामान चोरी करने वालों की हुई पहचान, मामला दर्ज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Jul, 2017 02:26 PM

identity of those who steal cash and goods from the shop

गत रात बधनी कलां में एक टैलीकॉम की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 3 चोरों के खिलाफ दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज के आधार पर शिनाख्त होने के उपरांत मामला दर्ज किया गया है। इस घटना संबंधी पीड़ित दुकानदार जसवीर सिंह ने........

बधनी कलां (बब्बी): गत रात बधनी कलां में एक टैलीकॉम की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 3 चोरों के खिलाफ दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज के आधार पर शिनाख्त होने के उपरांत मामला दर्ज किया गया है। इस घटना संबंधी पीड़ित दुकानदार जसवीर सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि जब उसने सुबह 7 बजे के करीब दुकान खोली तो दुकान में पड़े 50 हजार रुपए तथा कई मोबाइल व अन्य सामान चोरी हो चुका था। जब सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज देखी तो 3 चोर, जो कि बधनी कलां के ही रहने वाले हैं तथा वह उनको पहचानते भी हैं, दुकान में चोरी करते दिखाई दिए।

पीड़ित दुकानदार ने कहा कि ये चोर दुकान की सीढिय़ों की मोंटी का दरवाजा तोड़ कर सुबह 3 बजे दुकान में दाखिल हुए तथा 15 मिनट में चोरी कर रफूचक्कर हो गए। पीड़ित व्यक्ति के बयानों पर मिंटू सिंह पुत्र तरसेम सिंह, सुखवंत सिंह उर्फ दारा तथा अवतार सिंह उर्फ निग्गू पुत्र गुरनाम सिंह उर्फ गोगी के खिलाफ धारा-457, 380 आई.पी.सी. के एक्ट अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना बधनी कलां के एस.एच.ओ. भूपिन्द्र सिंह ने कहा कि चोरी करने वाले सभी आरोपियों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!