जिमखाना उम्मीदवारों की हार्ट बीट और BP बढ़ा, मुकाबला कड़ा

  • जिमखाना उम्मीदवारों की हार्ट बीट और BP बढ़ा, मुकाबला कड़ा
You Are HerePunjab
Saturday, December 17, 2016-9:06 AM

जालंधर (अश्विनी खुराना): 18 दिसम्बर को हो रहे जालंधर जिमखाना क्लब के चुनावों हेतु कुछ ही घंटे का समय शेष रह गया है। इस बार सभी उम्मीदवारों में मुकाबला अत्यंत कड़ा होने के कारण लगभग सभी उम्मीदवारों की हार्ट बीट और बी.पी. बढ़ गया है। ऊपर से मौसम की मार भी चुनाव प्रचार पर असर डाल रही है। चुनावों के दृष्टिगत आपसी तिक्कड़मबाजी का दौर भी शुरू हो गया है और कई उम्मीदवार एक-दूसरे को अपनी वोटों के आदान-प्रदान बाबत सौदेबाजी करने में भी लगे हुए हैं। इस बार तिकोने मुकाबले होने के कारण मतदाता भी दुविधा में हैं। वास्तविक स्थिति रविवार रात को ही पता चल सकेगी।

कई ग्रुपों का समर्थन हासिल कर चुके हैं राजू सिद्धू 
प्रोग्रैसिव ग्रुप की ओर से ज्वाइंट सैक्रेटरी पद के उम्मीदवार राजू सिद्धू प्रचार अभियान दौरान कई ग्रुपों का समर्थन हासिल कर चुके हैं। गौरतलब है कि राजू सिद्धू ने लगातार 2 साल बतौर एग्जीक्यूटिव मैम्बर रहते जिमखाना क्लब की डिवैल्पमैंट में पूरा-पूरा साथ दिया और हर जिम्मेदारी को मेहनत व सही ढंग से निभाया, जिससे क्लब के पैसे की भी बचत हुई और क्लब का काफी सुधार भी हुआ। 

सुमित को मिला स्पोर्ट्स इंडस्ट्री का समर्थन
प्रोग्रैसिव ग्रुप की ओर से एग्जीक्यूटिव के उम्मीदवार सुमित शर्मा जो पिछली बार भी भारी मतों से विजयी रहे थे, इस बार भी अलग-अलग ग्रुपों और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री का समर्थन हासिल करने में कामयाब हो रहे हैं। गौरतलब है कि सुमित शर्मा उद्योग व निर्यात का कार्य बखूबी सम्भाले हुए हैं, जिसका लाभ क्लब की प्रशासनिक व्यवस्था में भी मिलता रहा है। पिछली बार उन्होंने जिम व अन्य विकास कार्यों में अपने अनुभव के बल पर अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया। 


क्लब प्रधान से प्रशंसा पत्र प्राप्त कर चुके हैं शालिन जोशी 
प्रोग्रैसिव ग्रुप की ओर से एग्जीक्यूटिव के उम्मीदवार शालिन जोशी इस बार भी सदस्यों व वोटरों की पसंद में हैं। पिछली बार उन्होंने अपनी कार्यशैली की बदौलत तम्बोला के क्षेत्र में क्लब प्रधान से विशिष्ट प्रशंसा पत्र प्राप्त किया। शालिन जोशी की बदौलत क्लब के तम्बोला में उल्लेखनीय सुधार आया और हाजिरी 2 गुणा से भी ज्यादा बढ़ी। शालिन अपने शांत स्वभाव और मिलनसार व्यक्तित्व के लिए हरमन प्यारे हैं। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!