गुरदासपुर चुनाव के लिए जाखड़ ने भरा नामांकन,सीएम बोले-पंजाब को बांटने की कोशिश न करें

  • गुरदासपुर चुनाव के लिए जाखड़ ने भरा नामांकन,सीएम बोले-पंजाब को बांटने की कोशिश न करें
You Are HerePunjab
Friday, September 22, 2017-4:42 PM

गुरदासपुर (विनोद):  लोकसभा हलका गुरदासपुर के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने अपने नामाकंण कागज जिला चुनाव अधिकारी कम जिलाधीश गुरदासपुर गुरलवलीन सिंह सिद्वू के पास जमा करवाए। इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेंद्र सिंह,स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्वू सहित अन्य कई प्रमुख नेता मौजूद थे। चुनाव आचार संहिता के चलते जिलाधीश अदालत के कमरे में सुनील जाखड़ के साथ कैप्टन अमरेंद्रसिंह,नवजोत सिंह सिद्वू,आशा कुमारी ही जा सके जबकि परिसर के बाहर बड़ी संख्या में कांग्रेसी वर्कर व नेता उपस्थित थे। सीएम ने जाखड़ की जीत का भरोसा जताया। इस मौके उन्होंने बाहरी उम्मीदवारों के बारे पूछे जानें पर कहा कि छोटे से पंजाब को बांटने की कोशिश न की जाए।
 

 

गुरदासपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव के मैदान में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से स्वर्ण सलारिया को मैदान में उतारने के बाद मुकाबला रोचक हो गया है। कांग्रेस की तरफ से प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ यहां से प्रत्‍याशी हैं तो आम आदमी पार्टी के मेजर जनरल सुरेश खजूरिया मैदान में हैं। इसके साथ गुरदासपुर चुनावी रंग में रंग गया है। सियासी दलों को कांग्रेस सरकार के छह माह के कार्यकाल को लेकर बहस की खुली चुनौती देकर चुनाव तक गरमाने वाले तमाम मुद्दों को दफन करने की कवायद शुरू कर दी है।

 

राज्‍य में कांग्रेस सरकार के छह माह में चुनावी घोषणा पत्र के अनुसार वायदों को पूरा करने की तमाम कोशिशें और पूरा न हो पाने वाले वायदों के मुद्दों के बीच होने वाले इस चुनाव में सलारिया की मौजूदगी ने तड़का लगा दिया है। सलारिया पेशे से होटलियर व कारोबारी हैं। वह किंगमेकर की भूमिका में बीते कई सालों से गुरदासपुर व पठानकोट की राजनीति में अपनी पैठ बना चुके हैं। सलारिया ने पिछली चुनाव में ही गुरदासपुर की सीट पर दावा ठोंका था, लेकिन पार्टी ने तीन बार जीत की हैट्रिक लगाने वाले विनोद खन्ना को तवज्जो दी थी।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!