सरकार किसानों की बेहतरी के लिए वचनबद्धःराणा गुरजीत

  • सरकार किसानों की बेहतरी के लिए वचनबद्धःराणा गुरजीत
You Are HerePunjab
Saturday, May 20, 2017-1:05 PM

कपूरथलाः पंजाब सरकार से आम लोगों को काफी उम्मीदें है जिसके चलते प्रदेश के मंत्री रोजाना अपने दफ्तरों में बैठ लोगों की समस्याएं सुन रहे है । इसके साथ-साथ वे प्रदेश सरकार के अपने चुनावी वादों की वचनबद्धता को भी दोहरा रहे है।

 

पंजाब के कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने एक बार फिर दोहराया है कि सरकार किसानों की बेहतरी के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने किसानों द्वारा की जा रही खुदकुशियों पर अफसोस जाहिर किया है।  निगम चुनाव को लेकर राणा ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह तैयार है और पार्टी का मकसद ना केवल चुनाव जीतना बल्कि प्रदेश के आम लोगों को बुनियादी सुविधाएं प्रधान करना है। इसके अलावा राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि जस्टिस रंजीत सिंह कमीशन जो कि बरगाड़ी कांड में न्यायिक रिपोर्ट के लिए बनाया गया है की और से काम करना शुरु करना एक अच्छा संकेत है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि इससे इंसाफ होगा और सच सामने आएगा।

 

सिंह ने केंद्र सरकार सरकार द्वारा लगाए जा रहे नए जी.एस.टी. टैक्स को भी बेहतर बताया और माना कि  देश के लोगों के लिए यह फायदेमंद होगा। राणा गुरजीत सिंह ने कपूरथला में एक कांस्टेबल के एक उच्च अधिकारी पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाने पर कहा  मामले की निष्पक्ष जांच के आदेश दिए गए है ।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !