गन प्वाइंट पर लुटेरों ने पुनीत गैस एजैंसी के गोदाम से लूटी 35 हजार रुपए की नकदी

  • गन प्वाइंट पर लुटेरों ने पुनीत गैस एजैंसी के गोदाम से लूटी 35 हजार रुपए की नकदी
You Are HerePunjab
Sunday, August 13, 2017-4:09 AM

जालंधर(प्रीत): थाना मकसूदां के अंतर्गत आते गांव मौखे में स्थित पुनीत गैस एजैंसी के गोदाम से 3 हथियारबंद लुटेरे कर्मचारियों को बंधक बनाकर करीब 35,000 रुपए नकदी लूट कर फरार हो गए। वारदात करने के बाद नकाबपोश लुटेरों ने कर्मचारियों को खोल दिया। पुनीत गैस एजैंसी के कर्मचारी दिनेश कुमार ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 1.45 बजे उनके गोदाम में 3 कर्मचारी अभय राज, राकेश चौधरी व रणजीत कुमार मौजूद थे। गोदाम का छोटा गेट खुला हुआ था। 

छोटे गेट से गोदाम में घुसे 3 नकाबपोश लुटेरों ने तीनों कर्मचारियों को गनप्वाइंट पर ले लिया। दिनेश कुमार ने बताया कि लुटेरों ने मार डालने की धमकी देकर सभी की जेब से नकदी छीन ली और फिर गल्ले की चाबी छीन कर उसमें से नकदी लूट ली। लुटेरे करीब 10 मिनट तक गोदाम में रहे।  लुटेरों ने पहले तीनों कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया। जब नकदी लूट ली तो एक लुटेरे ने मोटरसाइकिल स्टार्ट किया, जब लुटेरे ने हार्न बजाया तो गोदाम में मौजूद एक लुटेरे ने उनके कमरे का दरवाजा खोल दिया और मोटरसाइकिल में सवार होकर फरार हो गए। 

उसने बताया कि लुटेरे अभयराज से 3000 रुपए, राकेश चौधरी से 5000 रुपए, रणजीत कुमार से 600 तथा गल्ले से 27 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। कर्मचारियों ने वारदात की सूचना तुरंत एजैंसी मालिकों को दी और फिर मकसूदां पुलिस को सूचित किया गया। दिनेश कुमार के मुताबिक गोदाम व आसपास सी.सी.टी.वी. कैमरे नहीं लगे हैं। थाना मकसूदां की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!