Video: शादी के बाद लोगों को परोसने लगा पत्नी,पैसे मांगने पर सामने अाई पति की असलियत

You Are HerePunjab
Monday, July 17, 2017-9:30 AM

चंडीगढ़ः इंसान सब कुछ बर्दाश्त कर सकता है लेकिन प्यार में धोखा नहीं। पहले प्यार फिर शादी और उसके बाद धोखा देकर लड़की को देह व्यापार में लगा दिया गया। मामला चंडीगढ़ में  सामने आया।  लड़की ने पुलिस को इस मामले में शिकायत की है। पुलिस ने लड़का-लड़की दोनों को बुलाकर आमने-सामने बातचीत करने का एक अवसर प्रदान किया और अगली कार्रवाई के लिए कुछ समय दोनों को दिया है।

 

लड़की अनुसार साल 2014 में लुधियाना निवासी अमनप्रीत कोर की मुलाकात एक लड़के से हुई जिसने अपना नाम राहुल बताया ।  यह मुलाकात अमनप्रीत की सहेली के द्वारा हुई । दोनों में प्यार हो गया और राहुल उर्फ अकबर अमनप्रीत को मनाली घुमाने के लिए ले गया। यहां से वापस आकर दोनों ने शादी कर ली और चंडीगढ़ में किराए का मकान लेकर इकट्ठे रहने लगे। यहां तक सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था।

 

राहुल उर्फ अकबर ने अमनप्रीत कोर को अपना मकान लेने की बात कही जिसके पैसों का इंतजाम करने के लिए उसने अमनप्रीत कोर को देह व्यापार के धंधे में डाल दिया और 40,000 प्रति सप्ताह उससे कमाई करनी शुरू कर दी। यह सिलसिला 3 साल तक चलता रहा और सारे पैसे राहुल उर्फ अकबर लेता रहा। एक बार जब अमनप्रीत को कुछ पैसों की जरूरत पड़ी तो उसने राहुल  से पैसे मांगे तो उसके बाद राहुल  ने अमनप्रीत का फोन उठाना बंद कर  गायब हो गया।

 

अमनप्रीत ने जब राहुल के बारे में पता किया तो उसके पैरों के नीचे से जमीन सरक गई क्योंकि उसे पता चला कि राहुल एक मुस्लिम लड़का है जिसका असली नाम अकबर है और वह मलेरकोटला में रहता है तथा शादीशुदा और बाल बच्चे दार है । अमनप्रीत ने अकबर से बातचीत करने की बहुत कोशिश की पर कामयाब ना हो सकी।

 

आखिर में उसने चंडीगढ़  पुलिस हैल्पलाइन में अपनी शिकायत दर्ज कराई । हैल्पलाइन द्वारा उसका मामला सैक्टर-34 पुलिस स्टेशन भेज दिया गया जहां पर आज अकबर और अमनप्रीत दोनों को पुलिस द्वारा बुलाकर आमने-सामने बातचीत करवाई गई । पुलिस ने अकबर को अमनप्रीत के साथ समझौता करने के लिए 10 दिन का समय दिया है अन्यथा बनती हुई कानूनी धाराओं के अनुसार मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !