'आप' का घुग्गी को जवाब 'पीट कर खीर नहीं खिलवाई जाती'

You Are HerePunjab
Friday, May 19, 2017-9:23 AM

पटियाला (बलजिन्द्र): पार्टी को मजबूत करने और आने वाले नगर निगम चुनावों की तैयारी के लिए पहली बार अपनी नियुक्ति के बाद पटियाला पहुंचे आम आदमी पार्टी पंजाब के को-प्रधान अमन अरोड़ा ने ऐलान किया कि पार्टी की मजबूती के लिए पटियाला के एम.पी. डा. धर्मवीर गांधी समेत बाकी नेताओं को वापस लाने के लिए बातचीत की जाएगी। उन्होंने कहा कि गत विधानसभा चुनावों में जहां हार के कारणों का पता लगाया जा रहा है, वहीं पार्टी को पंजाब में खड़ा करने में अहम योगदान डालने वाले नेताओं के साथ बातचीत की जाएगी। 


उन्होंने कहा कि आगामी नगर निगम के चुनावों में आम आदमी पार्टी खुल कर मैदान में उतरेगी। नगर निगम चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चुनाव के लिए 7 सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया गया है, जिसमें पटियाला जोन के को-आर्डीनेटर कर्नल भङ्क्षलद्र सिंह के अलावा पटियाला शहरी से पार्टी के उम्मीदवार डा. बलवीर सिंह, पटियाला देहाती से उम्मीदवार करणवीर सिंह टिवाणा को शामिल किया गया है जो समूचे वार्डों में से 2-2 उम्मीदवारों का चुनाव करेंगे। उनमें से पार्टी एक को मैदान में उतारेगी। 


को-प्रधान ने कहा कि जल्दी ही ‘आप’ द्वारा अपनों के साथ रू-ब-रू प्रोग्राम शुरू किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत वह समूचे विधानसभा हलकों के वालंटियरों के साथ रू-ब-रू होंगे और वालंटियरों से हार के कारणों बारे जानकारी प्राप्त की जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के समूचे ढांचे को भंग कर दिया गया है और जल्दी ही नए संगठनात्मक ढांचे का ऐलान किया जाएगा। घुग्गी की तरफ से लगाए गए आरोपों बारे अमन अरोड़ा ने कहा कि उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। इससे पहले मीटिंग में आप के वालंटियरों ने खुल कर भड़ास भी निकाली। इस मौके पर गत विधानसभा चुनाव में पटियाला देहाती से उम्मीदवार और आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता करणवीर सिंह टिवाणा, डा. बलबीर सिंह, कुलदीप कौर टोहड़ा, इंद्रजीत सिंह संधू, जरनैल सिंह मनु आदि विशेष तौर पर उपस्थित थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You