मॉडल को कमरे में इस हाल में देख उड़े लोगों के होश, घर में चल रहा था समारोह

  • मॉडल को कमरे में इस हाल में देख उड़े लोगों के होश, घर में चल रहा था समारोह
You Are HerePunjab
Saturday, May 20, 2017-12:40 PM

लुधियाना(महेश): घर में समारोह के दौरान नशे की ओवरडोज लेने से पंजाबी गानों में मॉडलिंग करने वाली 22 वर्षीय एक युवती की मौत हो जाने का सनसनीखेज मामला सामना आया। मृतका की पहचान रणदीप कौर के रूप में हुई है। वह धांधरा रोड के शहीद भगत सिंह नगर इलाके की रहने वाली थी। सदर पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई करके शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। जहां एक तरफ पुलिस व मृतका के माता के बयानों में विरोधाभास पाया गया है, वहीं दूसरी तरफ घटना को लेकर इलाके में कई तरह की चर्चाएं हैं। 

डांस के दौरान रणदीप ने ली नशे की ओवरडोज
मराडो चौकी प्रभारी ए.एस.आई. सुखविंद्र सिंह व जांच अधिकारी जग सिंह ने बताया कि 17 मई को रणदीप के भाई का बर्थडे था। उस खुशी में उसके घर पर फंक्शन रखा हुआ था। डांस के दौरान रणदीप ने नशे की ओवरडोज ले ली। तबीयत बिगडऩे पर उसे इलाज के लिए तत्काल दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुक्रवार प्रात: उसने दम तोड़ दिया।पोस्टमार्टम के दौरान मृतका की माता अमनदीप कौर ने सिविल अस्पताल में पत्रकारों को बताया कि उसकी बेटी नशा करने के लिए गोलियां व कैप्सूल का सेवन किया करती थी। 

चुन्नी से गला घोंटने की कोशिश की
जब उसे पता चला तो उसने उसे बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी।इससे पहले भी वह नशा कर कई बार हंगामा कर चुकी थी। घटना वाले दिन उसने नशे की ओवरडोज ले ली। इसके बाद उसने जमकर उत्पात मचाया। जब उन्होंने उसे रोकना चाहता तो उसने चुन्नी से अपना गला घोंटने की कोशिश की। इस दौरान उसकी हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी। सुखविन्द्र ने बताया कि रणदीप पंजाबी गानों में छोटे-छोटे माडलिंग के रोल किया करती थी, जिसके लिए वह अक्सर चंडीगढ़ जाती थी। उसके 2 छोटे भाई हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल रणदीप द्वारा खुद का गला घोंटने की बात अभी तक सामने नहीं आई है।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !