भाई-भाभी की मौत के बाद इनका सहारा थी गर्भवती डांसर,फिर से उठा सिर से साया

Edited By Updated: 06 Dec, 2016 12:44 PM

dancer murder case

भटिंडा में शादी समारोह में गोली का शिकार बनी डांसर उसके परिवार वालों को काफी सदमा पहुंचा है।  उसकी मौत से 3 बच्चे फिर से अनाथ हो गए।भटिंडा जिले के मौड़़ मंडी में विवाह समारोह दौरान गोली का शिकार हुुई कुलविंद्र कौर उर्फ जानू की मौत से जहां सुसराली...

मलोट(जुनेजा): भटिंडा में शादी समारोह में गोली का शिकार बनी डांसर उसके परिवार वालों को काफी सदमा पहुंचा है।  उसकी मौत से 3 बच्चे फिर से अनाथ हो गए।भटिंडा जिले के मौड़़ मंडी में विवाह समारोह दौरान गोली का शिकार हुुई कुलविंद्र कौर उर्फ जानू की मौत से जहां सुसराली परिवार पर गम का पहाड़ टूटा है वहीं वह अपने बुजुर्ग माता-पिता व मृतक भाई-भाभी के 3 बच्चों का सहारा थी। 


जानकारी के अनुसार मलोट के अजीत नगर के बलदेव सिंह व भोली कौर के 6 बच्चों में कुलविंद्र कौर सबसे छोटी थी। उसका हरजिंद्र सिंह के साथ कुछ समय पूर्व विवाह हुआ था। उसके माता-पिता के साथ रहते भाई जसवंत व भाभी परविंद्र कौर की कुछ समय पूर्व मौत हो गई थी।  भाई-भाभी के 3 बच्चे प्रियंका (15), जशन (10) व हुसन (8) अनाथ हो गए तो कुलविंद्र ने मां-बाप व भतीजे-भतीजियों का सारा खर्च अपने सिर पर ले लिया। उसके पड़ोस में रहने वाली महिला सोनिया शर्मा ने बताया कि मां-बाप से वंचित हुए कुलविंद्र कौर के भतीजे-भतीजियों को अब अपने माता-पिता की मौत से भी अधिक आघात पहुंचा है। मां-बाप की मौत के बाद बुुआ का सिर पर हाथ न रहने पर लगा कि बच्चे आज यतीम हो गए हैं। मौके पर हाजिर कुलविंद्र की माता भोली कौर और पति हरजिंद्र का आरोप है कि गोली लगने के बाद कुलविंद्र को पहले जानवरों जैसे स्टेज से घसीट कर गाड़ी के पास लाया गया और बाद में अगवा कर 3 घंटे पता नही कहां रखा गया था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!