दीनानगर-कथलौर सड़क पर पड़े गड्ढे, दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

  • दीनानगर-कथलौर सड़क पर पड़े गड्ढे, दुकानदारों ने किया प्रदर्शन
You Are HerePunjab
Sunday, August 13, 2017-12:00 PM

पठानकोट/भोआ(शारदा, अरुण): विधानसभा हलका भोआ के अधीन पड़ते प्रमुख मार्ग दीनानगर-कथलौर की अति दयनीय हालत को लेकर कथलौर के स्थानीय दुकानदारों ने संबंधित ग्रिफ विभाग के खिलाफ बस स्टैंड के समीप रोष प्रदर्शन किया, जिसका नेतृत्व दुकानदार लाडी महाजन ने किया। 

प्रदर्शनकारियों अमित महाजन, चमन लाल, तरसेम लाल, मनप्रीत सिंह, रवि शर्मा व अन्यों ने कड़ा रोष व्यक्त करते हुए कहा कि 2 वर्ष पहले बनी उक्त सड़क पर दिन-रात ओवरलोडिड ट्रक-ट्रालों के चलने से उक्त मार्ग की हालत जर्जर अवस्था में आ चुकी है। उन्होंने कहा कि कथलौर अड्डे पर पिछले वर्ष रायल्टी दफ्तर एवं सैल्स टैक्स विभाग दफ्तर होने के चलते दिन-रात उक्त स्थान से रेत-बजरी से ओवरलोडिड ट्रक-ट्रालियां चलते रहते थे, जिससे पानी का रिसाव होने से उक्त मार्ग पर गहरे गड्ढे बन गए हैं। 

बरसात के दिनों में हालत और भी दयनीय होने से उक्त सड़क तालाब का रूप धारण कर लेती है जिससे आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। उन्होंने कहा कि इस संबंधी वह संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों के ध्यान में उक्त समस्याओं को ला चुके हैं परंतु समस्या जस की तस है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तुरंत उक्त मार्ग की हालत में सुधार नहीं हुआ तो वे धरना-प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You