अकालियों को वोट डालने वाले दलितों पर कांग्रेस कर रही है अत्याचार: सुखबीर

  • अकालियों को वोट डालने वाले दलितों पर कांग्रेस कर रही है अत्याचार: सुखबीर
You Are HerePunjab
Monday, July 31, 2017-8:52 PM

बटाला(बेरी): कांग्रेस पार्टी की सरकार द्वारा सत्ता में आने के बाद अकालियों पर लगातार हो रहे हमलों और अवैध दर्ज किए जा रहे केसों पर रोक लगाने के मनसे से अकालियों की ओर से आज हलका फतेहगढ़ चूडिय़ां में जब्र विरोधी लहर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल एवं विक्रम सिंह मजीठिया पहुंचे। 

 

अकाली कार्यकत्र्ताओं पर कांग्रेस कर रही है अत्याचार 
यहां के तजिन्द्रा रिर्जोर्ट में पूर्व स्पीकर पंजाब विधानसभा निर्मल सिंह काहलों व माझा जोन यूथ अकाली दल के अध्यक्ष रविकरण सिंह काहलों द्वारा आयोजित कार्यक्रम दौरान जुड़े अकाली वर्करों के विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि चुनाव में अकाली दल बादल को वोट डालने वाले दलित अकाली कार्यकत्र्ताओं पर कांगे्रस सरकार अत्याचार कर रही है और वर्करों पर जो अवैध केस दर्ज किए जा रहे हैं वह बहुत ही मंदभागी बात है। उन्होंने कहा कि जिन अधिकारियों ने अकासी कार्यकत्ताओं पर अवैध केस दर्ज किए हैं उन्हें समय आने पर बख्शा नहीं जाएगा और अकाली दल वर्करों पर हुए केसों का खर्च खुद उठाएगा व वर्करों को न्याय दिलाय जाएगा। सुखबीर ने कहा कि जब से पंजाब में कांगे्रस सरकार बनी है तब से लॉअ एंड आर्डर नाम की कोई वस्तु नहीं है और सरेआम गुंडागर्दी व गोलियां चलानी आम जैसी बात हो गई है लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही।

 

कैप्टन ने कर्ज माफी का किया झूठा वायदा
किसानों द्वारा की जा रही आत्महत्याओं का जिक्र करते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि जब से कैप्टन सरकार सता में आई है तब से ही पंजाब में किसानों की आत्महत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है क्योंकि कैप्टन सरकार ने पंजाब के किसानों के ऋण माफ करने के झूठे वायदे एवं पंजाब के युवाओं को नौकरियां देने के झूठे लारों से सता हथियाई है। इस दौरान संबोधित करते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने नौजवानों के साथ-साथ बजुर्गों पर भी झूठे केस दर्ज करने से गुरेज तक नहीं किया जिससे उनकी घटिया मानसिकता साबित होती है। उन्होंने अकाली पंचों, सरपंचों व वरिष्ठ व्यक्तियों से अपील की कि यदि किसी भी व्यक्ति के साथ कोई धक्केशाही होती है तो अकाली दल उसके साथ चट्टान की भंाति खड़ा रहेगा और कांग्रेसियों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।  


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You