Subscribe Now!

भट्ठल के हैं गैंगस्टर रवि दयोल के साथ संबंध : ढींडसा

  • भट्ठल के हैं गैंगस्टर रवि दयोल के साथ संबंध : ढींडसा
You Are HerePunjab
Monday, February 05, 2018-8:53 AM

संगरूर (पंकेस): अदालत में गत दिनों आत्मसमर्पण करने वाले गैंगस्टर रवि दयोल ने अदालत में पेशी दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाए थे कि उसको गैंगस्टर बनाने के पीछे परमिन्दर ढींडसा के ओ.एस.डी. व एक अन्य नेता का हाथ है। इससे राजनीति गर्मा गई है। 


शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता व सचिव जनरल सुखदेव सिंह ढींडसा ने संगरूर में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि यह ढींडसा परिवार से साजिश हो रही है जिसको कुछ कांग्रेसियों की ओर से अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अमनवीर चैरी उनके बेटे परमिन्दर ढींडसा का कभी भी ओ.एस.डी. नहीं रहा और न ही उसका शिरोमणि अकाली दल से कोई संबंध है। उन्होंने कहा कि चैरी केवल परमिन्दर की मौसी का लड़का है व किसी का रिश्तेदार होना कोई गुनाह तो नहीं। 


चैरी की इस मामले में शमूलियत है या नहीं इस बारे कानून देखेगा परंतु ढींडसा परिवार का इस मामले से कोई संबंध नहीं। उन्होंने कहा कि बीबी राजिन्दर कौर भट्ठल के रवि दयोल के साथ संबंध है। श्री ढींडसा ने बीबी भट्ठल,उनके पुत्र राहुलइंद्र सिद्धू व सुनाम के एक अन्य कांग्रेसी हरमन बाजवा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके इशारे पर ही यह साजिश रची गई है। उनके कहने पर ही इस मामले में ढींडसा परिवार का नाम शामिल करवाया गया है क्योंकि आगामी लोकसभा चुनाव में राजिन्द्र कौर भट्ठल संगरूर से लोकसभा चुनाव में उतरने की तैयारी में हैं।  कांग्रेसियों ने ही दयोल को आत्मसमर्पण करवाया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को वह पार्टी हाईकमान तक ले जाएंगे व पंजाब सरकार से यह मांग भी करेंगे कि इसकी सी.बी.आई. जांच हो।  

 

भट्ठल ने ढींडसा के आरोप किए खारिज
चंडीगढ़ (पराशर): पंजाब कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राजिंद्र कौर भ_ल ने  सुखदेव सिंह ढींडसा द्वारा गैंगस्टर रवि दियोल से संबंधों के आरोपों को सिरे से खारिज किया है और कहा कि ढींडसा परिवार को अपने ऊपर लगे आरोपों से बचने के लिए हास्यास्पद बातें करने की बजाय अपने गुनाह कबूल कर लेने चाहिएं।  भ_ल ने कहा कि ढींडसा को ‘उलटा चोर, कोतवाल को डांटे’ जैसी बेतुकी बातें कर दूसरों पर अपने गुनाह मढऩे की कोशिश नहीं करनी चाहिए। 
रवि दियोल ने पुलिस के समक्ष खुद बयान दिया है कि उसे जुर्म की दुनिया में धकेलने वाला कोई और नहीं, बल्कि सुखदेव सिंह ढींडसा का ओ.एस.डी. अमनवीर सिंह चैरी था।  उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि भ_ल परिवार ने हमेशा ही धक्केशाहियों और जुल्मों के खिलाफ लड़ाइयां लड़ी हैं। जहां तक मेरा और मेरे परिवार का संबंध है, मेरे बेटे राहुलइंद्र सिंह भ_ल की तबीयत काफी समय से खराब रहने के कारण वह घर से कम ही बाहर आता-जाता है।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन