पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए पड़ोसियों ने महिला का कर दिया यह हाल

  • पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए पड़ोसियों ने महिला का कर दिया यह हाल
You Are HerePunjab
Monday, July 17, 2017-2:57 PM

बधनी कलां (बब्बी): गांव दौधर शरकी में एक महिला से मारपीट करने तथा उसके कपड़े फाडऩे के मामले में एक परिवार के 4 सदस्यों के खिलाफ थाना बधनी कलां में मामला दर्ज किया है। इस संबंधी पीड़ित महिला कर्मजीत कौर पत्नी जसवीर सिंह निवासी दौधर शरकी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके पड़ोसी कुछ समय से अपने घर का पानी मेरे घर की तरफ छोडऩे का प्रयास करते आ रहे हैं लेकिन मैं तथा मेरा परिवार घर की दीवार खराब होने के कारण उनको रोकते थे।

इसी रंजिश के कारण जब वह घर के पानी की निकासी देखने के लिए गली में गई तो उक्त पड़ोसी गुरमेल सिंह व उसके बेटे रणजोध सिंह जोकि पहले ही तेजधार हथियारों लेकर खड़े थे, ने मुझ से मारपीट करनी शुरू कर दी व मेरे कपड़े फाड़ दिए। इतना ही नहीं उनकी लड़की ने घर की छत पर चढ़कर पत्थर भी मारे। इस दौरान ही गुरमेल सिंह की पुत्रवधू मनप्रीत कौर गली में आई और मुझे बालों से पकड़कर घसीटने लग पड़ी।

जब मेरे पति ने शोर मचाया तो सारे आरोपी वहां से भागने में सफल हो गए जिसके बाद मेरे पति ने आसपास के लोगों की सहायता से मुझे अस्पताल दाखिल करवाया। पीड़ित महिला के बयानों पर पुलिस चौकी लोपों के सहायक थानेदार प्रीतम सिंह ने गुरमेल सिंह पुत्र नाहर सिंह, रणजोध सिंह पुत्र गुरमेल सिंह, दिलीप कौर पुत्री गुरमेल सिंह तथा मनप्रीत कौर पत्नी रणजोध सिंह के खिलाफ धारा 354, 323, 34 आई.पी.सी के तहत थाना बधनी कलां में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You