अकाली नेता ने बाप-बेटे पर लगाया हमला करने का आरोप, नौकर घायल

  • अकाली नेता ने बाप-बेटे पर लगाया हमला करने का आरोप, नौकर घायल
You Are HerePunjab
Friday, April 21, 2017-10:26 AM

जालंधर (महेश): थाना सदर के गांव समराय के अकाली नेता अजमेर सिंह समरा (65) ने अपने ही गांव के निवासी बाप-बेटे द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों को झूठा व बेबुनियाद बताते हुए कहा कि वह 16 अप्रैल को गांव में ही स्थित अपने 12 मरले के अपने पुश्तैनी प्लाट की सफाई करने और बीजी हुई सब्जी की गुड़ाई करने के लिए अपने नौकर वीरेन्द्र कुमार (22) के साथ गए थे। इस दौरान उनका भांजा बलकार सिंह भी मौजूद था।

अजमेर सिंह समरा ने बताया कि उक्त बाप-बेटे ने अपने साथियों समेत प्लाट पर कब्जा करने की नीयत से उन पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि उनके नौकर ने आगे आकर उनकी तो जान बचा दी लेकिन खुद बाप-बेटे के दातर का शिकार होकर गंभीर घायल हो गया, जिसे पहले जंडियाला के सरकारी अस्पताल व फिर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हमलावर मौके से फरार हो गए। 

जंडियाला पुलिस चौकी के मुलाजिम भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने पूरी सच्चाई जानते हुए भी क्रॉस मामला दर्ज कर दिया। अजमेर सिंह ने बताया कि पूरा गांव जानता है कि प्लाट उनका है। बाप-बेटे प्लाट के साथ लगती गली में रहते हैं जिस कारण वे कब्जा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करती है तो पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You