हथियारबंद बदमाशों ने फील्ड अफसर से नकदी से भरा बैग और मोबाइल लूटा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Nov, 2017 10:59 AM

armed robbers robbed a bag full of cash and mobile from the field officer

गांव तलवाड़ा में हथियारबंद बाइक सवार 2 बदमाशों एक निजी कम्पनी के फील्ड अफसर से नकदी से भरा बैग और उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

लुधियाना (महेश): गांव तलवाड़ा में हथियारबंद बाइक सवार 2 बदमाशों एक निजी कम्पनी के फील्ड अफसर से नकदी से भरा बैग और उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पुलिस की मदद लेने की बजाय पीड़ित ने दहशत के चलते इसकी शिकायत तक दर्ज नहीं करवाई और चुपचाप घर पर बैठ गया। करीब 2 सप्ताह बाद मामले का पता कम्पनी के एक सीनियर अधिकारी को चला तो उसने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद हैबोवाल पुलिस ने लूटपाट का केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना बीते 17 अक्तूबर की है। 


मोगा के साऊथ सिटी के श्रीगुरु चंद्र नगर का रहने वाला 27 वर्षीय संजीव कुमार पक्खोवाल रोड के रणजीत टावर में मिडलैंड माइक्रो फिन कम्पनी में पिछले साढ़े 3 साल से फील्ड अफसर के पद पर तैनात है। यह कम्पनी गांव के लोगों को ऋण उपलब्ध करवाती है और बाद में उनसे किस्तों पर ऋण की रकम वापस लेती है।


17 अक्तूबर की शाम करीब 5.30 बजे संजीव जैनपुर व तलवाड़ा से कलैक्शन करके अपने बाइक पर वापस कम्पनी के दफ्तर लौट रहा था। अभी वह तलवाड़ा से 500 गज की दूरी पर ही पहुंचा तो पीछे से डिस्कवर बाइक पर 2 बदमाश आए। जिन्होंने संजीव को डरा-धमका कर उसका बाइक रुकवा लिया। बाइक से उतरते ही बदमाशों ने सबसे पहले उसके बाइक की चाबी निकाल ली। इसके बाद एक बदमाश ने तेजधार हथियार तान कर उससे नकदी से भरा बैग और उसका मोबाइल लूट लिया। लूटपाट को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उसे धमकाया कि अगर उन्हें पता चला कि इसकी शिकायत उसने पुलिस के पास की है तो वह उसे जान से मार डालेंगे।


जांच अधिकारी मक्खन सिंह ने बताया कि दहशत के चलते संजीव ने वारदात की जानकारी न तो पुलिस को दी और न ही कम्पनी के सीनियर अधिकारियों को। इसके बाद वह चुपचाप अपने घर चला गया। कम्पनी के सीनियर ब्रांच मैनेजर टीकम सिंह को वारदात का पता चला तो वह मंगलवार को उसे पुलिस के पास लेकर आया। इस पर तत्काल केस दर्ज कर लिया गया। मक्खन ने बताया कि बैग में कितनी नकदी थी, इसकी जानकारी अभी पुलिस को उपलब्ध नहीं करवाई गई है। संजीव का कहना है कि वह सामने आने पर दोनों बदमाशों को पहचान सकता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!