शिअद कार्यकत्र्ता के अपहरण से शिमलापुरी में तनाव

  • शिअद कार्यकत्र्ता के अपहरण से शिमलापुरी में तनाव
You Are HerePunjab
Wednesday, November 15, 2017-1:10 PM

लुधियाना(पंकज): न्यू शिमलापुरी क्षेत्र से सोमवार सुबह स्विफ्ट कार सवार अज्ञात अपहरणकत्र्ताओं द्वारा शिरोमणि अकाली दल के कार्यकत्र्ता को अगवा करने की खबर से इलाके में तनाव बना हुआ है। पुलिस ने अज्ञात अपहरणकत्र्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। 


जानकारी के अनुसार न्यू शिमलापुरी में रहने वाला जरनैल सिंह ठेकेदारी का काम करता है। खुद कोठियां तैयार करके आगे बेचने का व्यापार करने वाला जरनैल शिअद का सरगर्म कार्यकत्र्ता रहा है। अपनी पत्नी व 3बच्चों के साथ शिमलापुरी में रहने वाले जरनैल को सोमवार सुबह 11 बजे के करीब स्विफ्ट कार में आए 4 अज्ञात आरोपियों ने जबरदस्ती कार में डाला और ले गए। सूचना मिलते ही शिअद नेता व पूर्व पार्षद जगबीर सिंह सोखी ने पुलिस अधिकारियों को घटना से अवगत करवाया, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करके एरिया में लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

जरनैल सिंह का परिवार घटना के बाद खासा परेशान है। परिवार का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। फिर जरनैल को किसने अगवा किया होगा।सोखी ने इसे गंभीर मामला करार देते हुए पुलिस से तुरंत कार्रवाई की मांग की। उन्होंने बताया कि घटना के 36 घंटे बाद भी जरनैल की कोई खबर न मिलना किसी गंभीर खतरे की तरफ इशारा कर रहा है। सोखी ने पूरा मामला पार्टी प्रधान व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के ध्यान में भी लाने की बात कही।उधर, शिमलापुरी पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए जरनैल की मोबाइल कॉल्स निकलवाने व एरिया के कैमरे चैक करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!