आटो चालक ने बाइक सवारों को किया घायल

Edited By Updated: 17 Jan, 2017 12:57 PM

accident by auto  injured

हादसों का सबब बनते जा रहे स्थानीय बस स्टैंड के मुख्य फ्लाईओवर में आज सुबह हुए एक भयानक एक्सीडैंट में एक तेज रफ्तार आटो रिक्शा चालक

लुधियाना (खुराना): हादसों का सबब बनते जा रहे स्थानीय बस स्टैंड के मुख्य फ्लाईओवर में आज सुबह हुए एक भयानक एक्सीडैंट में एक तेज रफ्तार आटो रिक्शा चालक ने 3 विभिन्न बाइक सवार युवकों को घायल कर दिया। गनीमत रही कि एक्सीडैंट के दौरान घायलावस्था में सड़क पर गिरे मोटरसाइकिल सवार युवकों के पीछे कोई बस या फिर अन्य बड़ा वाहन नहीं आ रहा था नहीं तो यह हादसा किसी इंसानी जिंदगी को भी मौत के काल में धकेल सकता था। याद रहे कि इससे पहले भी बस स्टैंड के खस्ताहाल पुल पर पड़े बड़े-बड़े गड्ढों के कारण यहां कई दर्दनाक हादसे हो चुके हैं, जबकि उक्त क्षेत्र में आसपास हुए कुछेक हादसों ने लोगों की मौतें भी हो चुकी हैं। बावजूद इसके न तो प्रशासनिक अधिकारियों ने और न ही ट्रैफिक पुलिस ने उक्त घटनाओं से कोई सीख ली है। 

आज सुबह बस स्टैंड के मुख्य फ्लाईओवर पर हुए एक्सीडैंट का शिकार घायल संजीव गुप्ता ने बताया कि वह एक प्राइवेट बीमा कम्पनी में बतौर यूनिट मैनेजर पद पर तैनात है और आज सुबह वह मॉल रोड स्थित अपने कार्यालय को जा रहे थे। प्रीत पैलेस सिनेमा से जैसे ही उनकी बाइक बस स्टैंड पुल पर पहुंची तो पुल के बीचों-बीच टूटे हुए पुल के हिस्से से बचाव के लिए उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल की रफ्तार कम की इतने में एक तेज रफ्तार आटो रिक्शा चालक ने उनके सहित 2 अन्य मोटरसाइकिल सवार हिमांशु व बलवीर चंद को अपनी चपेट में लेते हुए घायल कर दिया। संजीव गुप्ता ने बताया कि उक्त हादसे में जहां सभी घायलों को गंभीर चोटें लगी हैं, वहीं उनके मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। 

हादसे में घायलों संजीव गुप्ता, हिमांशु व बलवीर चंद ने कहा कि पुल पर पड़े गड्ढे के चलते यहां रोजाना कई हादसे हो रहे हैं, जिनमें रोजमर्रा बुजुर्ग व्यक्ति, महिलाएं व कई अन्य लोग घायल होते रहते हैं लेकिन बावजूद इसके किसी भी प्रशासनिक अधिकारी व नगर निगम की कुंभकर्णी नींद नहीं टूट रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुल पर हुए हादसे के कारण मौके पर टै्रफिक व्यवस्था पूरी तरह से प्रभावित होने पर ट्रैफिक पुलिस के एक ए.एस.आई. ने घायलों की मदद तक करना मुनासिब नहीं समझा व बार-बार पुलिस कंट्रोल रूम से संबंधित 100 नंबर डायल करने पर कोई रिस्पांस तक नहीं मिल पाया। उन्होंने मांग की कि पुल के उक्त खतरनाक हिस्से को तुरंत प्रभाव से ठीक करवाया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!