दर्दनाकः सो रहे पति-पत्नी को ट्रक ने कुचला, मंजर देख चिल्ला उठा हर कोर्इ

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Jul, 2017 09:14 AM

accident

नूरपुरबेदी-गढ़शंकर मुख्य मार्ग पर पड़ते बस अड्डा कालवां में देर रात बेकाबू हुआ ट्रक सड़क के किनारे स्थित एक झोंपड़ी पर पलट गया,

नूरपुरबेदी (संजीव):  नूरपुरबेदी-गढ़शंकर मुख्य मार्ग पर पड़ते बस अड्डा कालवां में देर रात बेकाबू हुआ ट्रक सड़क के किनारे स्थित एक झोंपड़ी पर पलट गया, जिसके नीचे दबकर झोंपड़ी में सो रहे पति-पत्नी की मौत हो गई।  

PunjabKesari

मजदूर परिवार की झोंपड़ी पर पलटा ट्रक 
चौकी इंचार्ज कालवां ए.एस.आई. बलवीर सिंह ने बताया कि रात्रि करीब 12 बजे स्पेयर पार्ट्स लादकर रुद्रपुर (उत्तराखंड) से आ रहा एक टाहलीवाल कस्बे से संबंधित हिमाचल प्रदेश के नंबर वाला ट्रक कालवां बस स्टैंड की दाईं तरफ सड़क के किनारे स्थित एक मजदूर परिवार की झोंपड़ी पर पलट गया। इस दौरान झोंपड़ी में सो रहे मजदूर जिसकी पहचान डाल चंद पुत्र नरेश निवासी सिरतोल, बदायूं (यू.पी.) और उसकी पत्नी हेमवती के रूप में हुई है, की ट्रक के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार अभी तक ट्रक पलटने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया गया है कि मजदूरों ने ट्रक चालक  को  काबू  कर  लिया  था मगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह  किसी  तरह  भागने  में  सफल हो गया। 

जिंदा रहा खिड़की में फंसा सुपरवाइजर
घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंचे गांववासियों ने जे.सी.बी. मशीन का प्रबंध करके शवों को ट्रक के नीचे से निकाला, जबकि  ट्रक  की  खिड़की  में  फंसे कंपनी के एक सुपरवाइजर जिसकी पहचान वकील सिंह पुत्र लक्ष्मी सिंह निवासी बराऊं, जिला चम्बा (हिमाचल प्रदेश) के रूप में हुई है, को घायलावस्था में बाहर निकाल कर उसकी जान बचाई। पुलिस अधिकारियों ने एम्बुलैंस का प्रबंध करके घायल सुपरवाइजर को इलाज के लिए आनंदपुर साहिब के अस्पताल में दाखिल करवाया।

दादी के साथ सोने गए बच्चों की जान बची
विलाप कर रहे परिजनों ने बताया कि मृतक के 2 बच्चे घटना से कुछ देर पहले साथ ही स्थित एक अन्य झोंपड़ी में अपनी दादी के साथ सोने के लिए चले गए थे, जिसके कारण उनकी जान बच गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए आनंदपुर साहिब स्थित भाई जैता जी अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मृतक के भाई के बयानों पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!