आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पति सहित 4 नामजद

  • आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पति सहित 4 नामजद
You Are HerePunjab
Tuesday, June 20, 2017-2:26 PM

मोगा (आजाद): मोगा के नजदीकी कस्बा कोटईसे खां निवासी विवाहिता लड़की रजनी (28) ने गत दिवस अपने घर में ही पंखे से लटक कर ससुराली परिवार से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी। घटना की जानकारी मिलने पर धर्मकोट के डी.एस.पी. जसवीर सिंह, थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जसवीर सिंह अन्य पुलिस कर्मचारियों सहित वहां पहुंचे और जांच के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ कर मृतका के परिजनों को सूचित किया।

पुलिस ने राजकुमार पुत्र प्यारे लाल निवासी ऊधम सिंह चौक लोईयां खास (जालंधर) की शिकायत पर मृतका के पति प्रदीप कुमार उर्फ दीपू, ससुर जगीर लाल, सास सुहागवंती निवासी दाता रोड कोटईसे खां, ननद नीतू निवासी फतेहगढ़ पंजतूर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपों के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

परिजनों ने दहेज उत्पीडऩ व मारपीट का लगाया आरोप
मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि हमने अपनी बेटी की शादी में हैसियत अनुसार दहेज भी दिया लेकिन फिर भी उनकी बेटी को उसका पति तथा कथित आरोपी दहेज के लिए तंग-परेशान करने के अलावा मारपीट करते रहते थे। आखिर कथित आरोपियों से तंग आकर उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली, जिसके लिए कथित आरोपी पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। इस मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जसवीर सिंह ने बताया कि कथित आरोपियों को काबू करने के लिए छापेमारी कर रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!