नशीली दवा की शीशियों व गोलियों सहित 3 काबू

  • नशीली दवा की शीशियों व गोलियों सहित 3 काबू
You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-1:52 PM

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): मनजीत सिंह बराड़ सुपरिंटैंडैंट पुलिस एस.टी.एफ. बरनाला/संगरूर ने प्रैस नोट द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि एस.टी.एफ. टीम संगरूर ने सिटी पुलिस बरनाला की टीम के साथ सांझी कार्रवाई कर 1 व्यक्ति व 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर उनसे 12 नशीली दवा की शीशियां 100 एमएल और 90 नशीली गोलियां बरामद की हैं।

इस संबंधी बराड़ ने विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए बताया कि एस.टी.एफ. संगरूर के थानेदार रविंद्र कुमार भल्ला की अगुवाई वाली एस.टी.एफ. टीम संगरूर और थाना सिटी बरनाला के सहायक थानेदार सतविंद्र पाल सिंह शकी पुरुषों की तलाशी के लिए डी.एल.टी. स्कूल के नजदीक पहुंचे तो एक मोटरसाइकिल के आसपास 1 पुरुष व 2 महिलाएं खड़ी थी जो मोटरसाइकिल पर रखे हुए झोले में से कुछ ढूंढ रहे थे।

शक के आधार पर उनको काबू करके तलाशी ली तो उनके झोले में से 12 नशीली शीशियां और 9 पत्ते (90) नशीली गोलियों के बरामद हुए जिनको समेत मोटरसाइकिल पुलिस ने काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान दीप पुत्र मंगल सिंह उर्फ मंगा, काली कौर पत्नी ज्ञान सिंह, जीत कौर पत्नी विक्की सिंह वासीयान बैकसाइड रामबाग, बरनाला के  तौर पर हुई। आरोपियों के विरुद्ध थाना सिटी बरनाला में केस दर्ज किया गया है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !