अश्लील फोटो खींचकर मांगे 2 लाख,मना किया तो दी धमकियां

Edited By Updated: 19 Jun, 2016 12:40 PM

porn photo by dragging demanded 2 million have forbidden the threats

रिटायर्ड बिजली कर्मी की अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल ...

मंडी गोबिंदगढ़(सुरेश) : रिटायर्ड बिजली कर्मी की अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने का पुलिस ने  मामला दर्ज किया है। चरण सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बिजली बोर्ड से लाइनमैन रिटायर हुआ है। पिछले 3-4 वर्षों से उसकी जान-पहचान जसवीर कौर के साथ हुई थी। उसके बाद उक्त महिला ने उससे 60 हजार रुपए उधार ले लिए,जो उसने वापस नहीं लौटाए।

जसवीर कौर ने 28 मार्च 2015 को 1500 रुपए प्रति माह किस्त देने का उससे समझौता कर लिया।  उसने 3 जून 2016 को उसने बस्सी पठाना के पंजाब नैशनल बैंक में उसने अपने खाते से 1 लाख रुपए निकलवाए।  इसमें से 62 हजार रुपए अपने लड़के सुखविंद्र सिंह को दे दिए । बाकी की रकम  वह गांव अत्तेवाली के अपने जानकार जसवंत सिंह को देने के लिए फतेहगढ़ साहिब पहुंचा। इस दौरान उसके मोबाइल फोन पर भिंदर कौर नामक महिला की कॉल आई। उसने उसे कहा कि जसवीर कौर से जो रुपए लेने हैं, वह हरगोबिंद कालोनी कोटला रोड स्थित उसके घर आकर ले जाए। 


इसके उपरांत वह दोपहर करीब अढ़ाई बजे भिंदर कौर के बताए पते पर पहुंच गया। इसी दौरान करीब 15-20 मिनट बाद 3 व्यक्ति वहां पहुंच गए, जिनमें से 2 व्यक्ति घर के अंदर आ गए जबकि एक घर के बाहर खड़ा रहा। उन्होंने आते ही उसके साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। दोनों व्यक्तियों ने उसे कथित तौर पर निर्वस्त्र करके भिंदर कौर के साथ अश्लील फोटो खींची। उन लोगों ने उससे स्कूटर की चाबी छीनकर स्कूटर की डिग्गी में पड़े 38 हजार रुपए, चैक बुक, वोटर कार्ड, पैन कार्ड और ड्राइविंग लाइसैंस निकाल लिए।

चरण सिंह ने पुलिस को बताया कि बाद में दोनों व्यक्तियों में से एक व्यक्ति ने खुद को पत्रकार बताते हुए खींची हुई फोटो सार्वजनिक करने की धमकियां देते हुए 2 लाख रुपए देने की मांग करने लगे। बाद में उक्त लोगों ने 2 लाख रुपए लेकर मंडी गोबिंदगढ़ की अनाज मंडी में पहुंचने को कहा। यहां भिंदर कौर व कथित पत्रकार ने उसे मोबाइल पर कॉल करके कथित तौर पर धमकियां देनी शुरू कर  दी । 

मामले की जांच करने के बाद जांच अधिकारी ए.एस.आई. सुखविंद्र सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता चरण सिंह की शिकायत पर 2 महिलाओं सहित 5 पर पर्चा दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि महिला जसवीर कौर उर्फ जस्सी को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने महिला को 2 दिनों के पुलिस रिमांड पर पुलिस के हवाले कर दिया है ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!