शिअद एस.सी. विंग ने फूंका भगवंत मान का पुतला

Edited By Updated: 01 Sep, 2016 01:38 AM

sad sc wing blew bhagwant mann mannequin

आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद मैंबर भगवंत मान द्वारा गत दिवस प्रैस कान्फ्रैंस के दौरान दिए गए उस बयान से राज्य...

मोगा(ग्रोवर): आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद मैंबर भगवंत मान द्वारा गत दिवस प्रैस कान्फ्रैंस के दौरान दिए गए उस बयान से राज्य भर के दलित अकाली नेताओं में गुस्से की लहर दौड़ गई, जिसमें मान ने कहा था कि गरीब वर्ग को मिल रही सरकारी सहूलियतों के कारण दलित वर्ग की हालत भिखारियों की तरह हो गई है। 

 
मान के इस बयान से भड़के जिला मोगा से संबंधित दलित नेताओं ने आज शिरोमणि अकाली दल अनुसूचित विंग के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भूपिंद्र सिंह साहोके, जिला अध्यक्ष बलविंद्र पाल सिंह हैप्पी और क ाऊंसलर वीरभान दानव की देखरेख में शहर में भगवंत मान के खिलाफ रोष मार्च कर नारेबाजी की। 
 
 साहोके ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को पंजाब के दलित भाईचारे की बिल्कुल फिक्र व उनसे हमदर्दी नहीं है इसी कारण पहले ही पार्टी के राष्ट्रीय कन्वीनर अरविंद केजरीवाल भी दलितों को आरक्षण देने का विरोध कर चुके हैं। मान उच्च जाति का अहंकार करने लगे हैं, जिसका खमियाजा उन्हें आगामी विधान सभा चुनावों में भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि दलित भाईचारा शिरोमणि अकाली दल के साथ चट्टान की भांति खड़ा है तथा ‘आप’ पार्टी के खिलाफ एस.सी. विंग अपने रोष को भविष्य में भी जारी रखेगा।
 
  इस अवसर पर बलविंद्र पाल सिंह हैप्पी जिलाध्यक्ष, सरपंच चरणजीत सिंह काऊंसलर, गुरबख्श सिंह रनियां, जसवंत सिंह रनियां, हरजिंद्र सिंह, नसीब रतू, जगदेव बौडे, जरनैल सिंह दूनेके, सरपंच बलजीत सिंह डरोली, गुरमुख मल्लेयाणा, रूप सिंह बौडे, राजिंद्र सोढी, सरपंच कुलदीप सिंह कोकरी, गुरप्रीत सिंह गोपी, संतोख सिंह बिलासपुर के अलावा भारी संख्या में एस.सी. विंग के नेता और वर्कर उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!