प्रवासी मजदूरों को हथियारों के बल पर लूटा

  • प्रवासी मजदूरों को हथियारों के बल पर लूटा
You Are HereLatest News
Wednesday, November 29, 2017-1:22 PM

तरनतारन (रमन): शहर में रोजाना हो रहे अपराधों ने लोगों का जीना और घर से बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है। इसी की एक ओर ताजा मिसाल उस समय मिली जब अपने घर में सो रहे प्रवासियों को कुछ लुटेरों ने तड़कसार हमला करके लूट लिया। इस संबंधी थाना सिटी की पुलिस ने कुछ व्यक्तियों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

स्थानीय मोहल्ला नानकसर की गली पूतने वाली में रहते प्रवासी मजदूर सुभाष, राम प्रताप, मुनीश, दरोपा, राम उंगारा सभी पुत्र राम निवासी उत्तर प्रदेश ने बताया कि वह लड्डू बेचने का कारोबार करते हैं। गत रात घर में सो रहे थे कि आज तड़कसार करीब 4 बजे 2 लुटेरे उनके घर में दाखिल हो गए और उनको तलवारों से धमकाने लगे। जब उन्होंने इस का विरोध करना शुरू किया तो उन लुटेरों ने तेजधार हथियारों से जख्मी भी कर दिया। पीड़ित प्रवासी मजदूरों ने बताया कि वह लुटेरे उनकी मेहनत की कमाई हुई 14,500 रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए। 

उन्होंने बताया कि उनके द्वारा शोर मचाने पर लुटेरे अपना सप्लैंडर मोटरसाइकिल घर के बाहर छोड़ कर फरार हो गए, जिस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। इसी प्रकार के एक अन्य मामले में इसी मोहल्ले में गुरुद्वारा साहिब के समीप रहते प्रवासी मजदूर थम्मन पुत्र ननकू निवासी बरेली ने बताया वह अपने घर में सो रहा था कि सुबह करीब 4 बजे 2 लुटेरे उसके घर की दीवार फांद कर आए, जिन्होंने उसे तेजधार हथियारों से धमकाया और 7 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। इस संबंधी थाना सिटी के प्रभारी इंस्पैक्टर हरित शर्मा ने बताया कि वह जल्द ही लूटपाट करने वाले गिरोह को काबू कर लेंगे। उन्होंने कहा कि क्राइम को खत्म करने लिए जनता का सहयोग बहुत जरूरी है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!