Subscribe Now!

पहली पत्नी निकली कातिल,तीखे सूए मार की थी पति की हत्या

  • पहली पत्नी निकली कातिल,तीखे सूए मार की थी पति की हत्या
You Are HerePunjab
Wednesday, January 17, 2018-5:23 PM

मालेरकोटला (जहूर): जिला संगरूर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब करीब 22 दिन पहले मालेरकोटला के पुराना किला निवासी मोहम्मद सलीम के हुए अंधे कत्ल केस को ट्रेस करते हुए कत्ल में शामिल मृतक की पहली पत्नी, साले और उसके एक दोस्त को मालेरकोटला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

उल्लेखनीय है कि मृतक मोहम्मद सलीम को गत 27 दिसंबर 2017 को कत्ल करने उपरांत उसके शव को गांव अहनो निकट गंदे ड्रेन नाले ही में फैंक दिया गया था। पुलिस ने उस समय मृतक के पारिवारिक सदस्यों की तरफ से दिए गए बयानों के आधार पर किसी ओर व्याक्ति पर मामला दर्ज किया था परंतु पुलिस की छानबीन दौरान आरोपी मृतक की पहली पत्नी, साला और साले का दोस्त निकले। 

 

स.मनदीप सिंह सिद्धू एस.एस.पी संगरूर ने थाना सीटी-1 में स्थित सुविधा केंद्र में बुलाई प्रैस कांफ्रैंस दौरान पत्रकारों को  बताया कि गत 27 दिसंबर 2017 की रात को करीब 9 बजे मोहम्मद शहिबाज पुत्र मोहम्मद फकीरिया कौम कम्बोज मुसलमान निवासी पुराना किला मालेरकोटला ने पुलिस को सूचना दी कि उसके भाई मोहम्मद सलीम को छाती में तेजधार हथियार के साथ चोटें मार कर बेरहमी के साथ कत्ल करने उपरांत उसका शव ड्रेन गंदा नाला गांव अहनो के पास फैंका पड़ा है।

 

मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी की प्राथमिक जांच दौरान यह अशंका जताई गई थी कि मृतक की हत्या फायर आरमज के साथ की गई है, क्योंकि मृतक के शरीर पर काफी ज़्यादा छेद थे, परंतु पोस्ट मार्टम दौरान सामने आया कि मृतक सलीम का कत्ल फायर आरम के साथ नहीं बल्कि यह किसी तीखे सूआ नुमा हथियार के साथ किया गया है। सिद्धू ने बताया कि पुलिस ने उस समय थाना संदौड़ में मृतक के भाई मोहम्मद शहिबाज के बयानों पर कत्ल की धारा 302, बी अधीन मुकदमा नंबर 117 दर्ज करके मामले की जांच के लिए एस.पी. मालेरकोटला राज कुमार जलहोतरा, डी.एस.पी. योगीराज तथा एस.एच.ओ थाना संदौड़ पर आधारित तीन सदस्यता सपैशल जांच टीम का गठन किया था।

 

इस जांच टीम की ओर से पूरी सक्रियता के साथ मामले की आरंभ की छानबीन दौरान सामने आया कि मृतक मोहम्मद सलीम का कत्ल उसकी पहली पत्नी डांसर सोनिया ने अपने भाई बूटा खान पुत्र मिठू खान निवासी हथन तथा अपने भाई के दोस्त मनप्रीत सिंह उर्फ मंगा पुत्र विसाखा सिंह निवासी गांव हथन के साथ मिल कर किया है। जिस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन