(Watch Pics) हवस की कालिख को दूर करने के लिए जर्मनी से आई लड़की ने दिया एेसा संदेश

Edited By Updated: 11 Feb, 2016 05:12 PM

lust to remove soot from germany gave the girl find an message

महिलाअों को हवस की नजर से देखना कई मर्दों के लिए अाम बात...

चंडीगढ़ः महिलाअों को हवस की नजर से देखना कई मर्दों के लिए अाम बात है। महिलाअों के प्रति उनके मन में जो धारना है उसेे बदल पाना बहुत मुश्किल है  । पर चंडीगढ़ में  जर्मनी से आई एक लड़की ने पहले अपनी पूरी बॉडी को काले रंग में पेंट किया और उसके बाद उसे हटा दिया, ये कहकर कि हट गई नेगेटिविटी। महिलाओं को एक जिस्म मानकर हवस से देखने वालों के खिलाफ उसने ये किया।


गवर्नमेंट आर्ट म्यूजियम एंड आर्ट गैलरी में जर्मनी की विवियाना डरुगा ने एक अलग ही अंदाज में नेगेटिविटी दूर करने का संदेश दिया। वह धीरे से कैंपस में आई। लोगों की रुचि पहले उन्हें देखने में हुई, लेकिन फिर विवियाना टैरो कार्ड का एक घेरा बनाकर उसके बीच खड़ी हो गई। फिर म्यूजिक पर नाचने लगी।

उसके बाद काला रंग लगवाया। काला रंग लगवाने के बाद वह सबके सामने आई और बोलीं कि आप जो यह काला रंग देख रहे हैं यह नेगेटिविटी है। इसे आकर मेरे शरीर से पोंछ दीजिए और महसूस कीजिए कि आपने नेगेटिविटी को दूर भगा दिया है। उन्होंने उनको देख रही भीड़ में से कुछ लोगों को एक-एक कर टैरो कार्ड दिया और उसमें दिखाए गए हिस्से को साफ करने कहा।


किसी ने गर्दन साफ की तो किसी ने उनका हाथ साफ किया। वह बीच-बीच में कहती रहीं सोच की कालिख को पोछ डालो।  धीरे-धीरे विवियाना का काला पेंट पूरी तरह से साफ हो गया। विवियाना का मकसद इस काले रंग के जरिए लोगों की काली और बुरी सोच को मिटाना था।  उनके अनुसार, यह एक्ट महिलाओं को हवस से देखने वालों के खिलाफ है।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!