Subscribe Now!

यह सरकारी प्राइमरी स्कूल बन चुका है नशेडिय़ों का अड्डा

  • यह सरकारी प्राइमरी स्कूल बन चुका है नशेडिय़ों का अड्डा
You Are HereFaridkot
Wednesday, February 07, 2018-3:32 PM

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण): गिद्दड़बाहा के वार्ड नंबर-10 में स्थित सरकारी प्राइमरी स्कूल नंबर-2 की ब्रांच इस समय नशेडिय़ों का अड्डा बनती जा रही है। इस स्कूल में पढ़ाने वाला स्टाफ इन नशेडिय़ों से बेहद दुखी है। स्कूल अध्यापिकाओं ने बताया कि स्कूल की ब्रांच जोकि एक धर्मशाला में चल रही है, किसी भी लिहाज से सुरक्षित नहीं है।

यहां के खस्ता हाल कमरों को नशेडिय़ों ने रात के समय अपनी आरामगाह बना रखा हैै। उन्होंने बताया कि गत रात्रि अज्ञात शरारती तत्वों ने स्कूल के भीतर दाखिल होकर कमरे की एक खिड़की को तोड़ा व बाद में खिड़की की लकड़ी से स्कूल में ही आग जलाई। इन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा स्कूल में ही शराब पी गई और शराब की खाली बोतल, पानी की बोतल और डिस्पोजेबल गिलास भी वहीं छोड़ कर चले गए। अध्यापिकाओं ने बताया कि स्कूल की दीवारों की ऊं चाई कम है और कोई भी दीवार फांद कर स्कूल के अंदर आ जाता है।

कुछ समय पहले स्कूल का मुख्य गेट शरारती तत्वों ने तोड़ दिया था। उन्होंने मांग की कि स्कूल को सुरक्षित जगह पर शिफ्ट किया जाए जिससे वह बच्चों और अपने आप को सुरक्षित रख सकें। उन्होंने स्कूल की सुरक्षा और स्कूल की जगह बदलने के लिए उच्चाधिकारियों को भी लिख कर दिया है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन