Subscribe Now!

कुराईवाला अगवा मामले का आरोपी सोनी सिंह थाने से फरार

You Are HereFaridkot
Sunday, January 14, 2018-8:57 AM

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण): गत 7 जनवरी को गांव कुराईवाला के रहने वाले 14 वर्षीय 9वीं के विद्यार्थी सुरिन्द्र सिंह का अगवाकार सोनी सिंह थाना गिद्दड़बाहा पुलिस को चकमा देकर आज सुबह थाने से फरार हो गया, जबकि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर ड्यूटी पर तैनात रहे पुलिस कर्मियों और कथित आरोपी सोनी सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। इस संबंधी गिद्दड़बाहा के डी.एस.पी. राजपाल सिंह हुन्दल ने बताया कि उक्त अगवा मामले में 5 दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहा सोनी सिंह आज थाना गिद्दड़बाहा से पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया।

उक्त मामले में सोनी सिंह पर पहले ही धारा 364 के तहत मामला दर्ज कर गत 11 जनवरी को उसका 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया था और पुलिस द्वारा सोनी सिंह से अगवा हुए सुरिंद्र सिंह के संबंध में पूछताछ की जा रही थी। उन्होंने बताया कि ड्यूटी पर कोताही करने वाले थाने के मुंशी हैड कांस्टेबल हरमीत सिंह, 2 संतरियों अशोक कुमार व जगनंदन और मामले के मुख्य आरोपी सोनी सिंह के विरुद्ध धारा 223, 224 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है जबकि थाने में उस समय के ड्यूटी अधिकारी जलजीत सिंह और मामले के जांच अधिकारी ए.एस.आई. किशोर चंद के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई के आदेश जारी किए गए हैं।

क्या था मामला
14 वर्षीय सुरिन्द्र सिंह जो कि गांव के ही सरकारी स्कूल का 9वीं कक्षा का विद्यार्थी था अपने घर से 11 बजे खेेलने के लिए गया था। जब सुरिन्द्र सिंह शाम करीब 5 बजे तक घर वापस नहीं पहुंचा तो परिवार द्वारा उसकी तलाश शुरू की परंतु देर शाम तक सुरिन्द्र सिंह के बारे में कोई जानकारी प्राप्त न हुई जिस पर उसकी तलाश के लिए गांव के गुरुद्वारा साहिब से अनाऊंसमैंट करवाई तो पता लगा कि सुरिन्द्र गांव के ही एक व्यक्ति सोनी सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर जाता देखा गया था। बाद में आरोपी ने कथित तौर पर सुरिन्द्र के पिता को फोन कर फिरौती मंागी थी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन