Subscribe Now!

गंदे पानी की समस्या को लेकर टैंकी पर चढ़े गांववासी

  • गंदे पानी की समस्या को लेकर टैंकी पर चढ़े गांववासी
You Are HereBarnala
Monday, February 05, 2018-9:57 AM

शेरपुर (अनीश) : गांव ईना बाजवा के वाटर वक्र्स की लीकेज होने पर घरों में जा रहे गंदे पानी की समस्या से दुखी गांववासी आज वाटर वक्र्स की टैंकी पर चढ़ गए। जब इस संबंधी शेरपुर पुलिस प्रशासन को सूचना मिली तो थाना शेरपुर के प्रमुख राजेश कुमार पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे। गंदे पानी की समस्या से दुखी जुझार सिंह, कमलदीप सिंह, सतनाम सिंह, गुरसेवक सिंह, हरदीप सिंह, मनजिन्दर सिंह काला, हरजिन्दर सिंह ने हाथों में पैट्रोल की बोतलें लेकर टैंकी पर चढ़कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

कुलदीप सिंह और प्रेम सिंह ने बताया कि पिछले कई महीनों से वाटर वक्र्स की मोटर की डिलीवरी का पाइप टूटने और गांव के बीच की पानी वाली पाइपों के लीकेज होने के कारण नालियों का गंदा पानी नलों द्वारा लोगों के घरों सप्लाई होने के कारण गांववासी गंदा पानी पीने को मजबूर हैं परन्तु संबंधित विभाग के यह मामला बार-बार ध्यान में लाने के बावजूद समस्या का कोई हल नहीं हो सका बल्कि एस.डी.ओ. धूरी ने पानी की समस्या का हल करने की बजाय गांव केकुछ व्यक्तियों के साथ बुरा व्यवहार किया।तकरीबन 4-5 घंटों की जद्दोजहद के बाद विभाग के एस.डी.ओ. हरिचरण दास ने वाटर वक्र्स की सारी समस्या को जल्द हल करने का भरोसा देने पर टैंकी पर चढ़े व्यक्तियों को नीचे उतारा।

क्या कहते हैं एस.डी.ओ. धूरी
जब इस मामले बाबत संबंधित विभाग धूरी के एस.डी.ओ. हरिचरण दास से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैंने किसी भी व्यक्ति के साथ बुरा व्यवहार नहीं किया है। वाटर वक्र्स की हो रही लीकेज को जल्द ही ठीक करवा दिया जाएगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन