Subscribe Now!

कार सवार ने पहले मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, फिर की फायरिंग

You Are HereAmritsar
Wednesday, January 17, 2018-12:59 PM

तरनतारन(रमन): गांव कैरोवाल के पास कार चालक निजी शिक्षक ने कथित तौर पर शराबी हालत में मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई, जबकि उसका लड़का घायल हो गया। उक्त बेकाबू कार ने राह जाते अन्य मोटरसाइकिल सवार को भी चपेट में लेकर घायल कर दिया। गुस्से में आए लोगों ने पुलिस के खिलाफ बोहड़ी चौक में रोष प्रदर्शन किया। 


तरनतारन के निजी स्कूल के अध्यापक बलजिंद्र सिंह अपने साथी नंबरदार हीरा सिंह निवासी गांव ठरू के साथ कार पर सवार होकर तरनतारन को आ रहा था। गांव कैरोंवाल से दिलबाग अपने लड़के भुसिंद्र सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था । कैरोवाल के मोड़ पर कार ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दिलबाग सिंह एक कि.मी. दूर तक घिसटता चला गया। इस हादसे में दिलबाग सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

बेकाबू कार सवार ने राह जाते अन्य मोटरसाइकिल को भी लपेट में ले लिया।  दिलबाग सिंह के लड़के भुसिंद्र सिंह के अलावा बलविंद्र सिंह रंधावा नामक आढ़ती घायल हो गया। मौके पर लोगों ने जब कार सवार अध्यापक को काबू करना चाहा तो आरोपी ने लाइसैंसी रिवाल्वर से गोलियां चलाईं। हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय क्षेत्रवासी जसबीर सिंह कैरोंवाल, जतिंद्र सिंह, गुरसेवक सिंह, गुरनूर सिंह, जसपाल सिंह, मंगल सिंह, रजिंद्र सिंह, मनदीप सिंह व गांव के अन्य लोगों ने शराबी अध्यापक बलजिंद्र सिंह व उसके साथी हीरा सिंह को हिरासत में लेकर पुलिस को सूचना दी, परन्तु पुलिस की कार्रवाई ढीली नजर आई। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए बोहड़ी चौक में धरना लगाया। एस.पी. तिलक राज ने बताया कि मृतक दिलबाग सिंह का शव कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन