Punjab : पिता के सामने जवान बेटे की बेरहमी से हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Edited By Kamini,Updated: 15 Mar, 2024 01:31 PM

young son brutally murdered in front of father

बटाला के गुरु नानक नगर भुल्लर रोड से बड़ी खबर सामने आई है। जहां मामूली रंजिश के चलते कुछ युवकों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान हसनदीप सिंह उम्र 22 साल के रूप में हुई है।

बटाला : बटाला के गुरु नानक नगर भुल्लर रोड से बड़ी खबर सामने आई है। जहां मामूली रंजिश के चलते कुछ युवकों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान हसनदीप सिंह उम्र 22 साल के रूप में हुई है।

मृतक युवक के परिवार का आरोप है कि कुछ नशेड़ियों ने उनके बेटे की तेजदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। वहीं, पिता और मामा ने बताया कि उनके घर पर रोजाना कुछ युवक नशा करने आते थे और उनका बेटा उन युवकों को रोकता था। इस पर एक दिन युवक चाकू लेकर आया तो हसनदीप अपनी जान बचाकर भाग गया, लेकिन बीती रात जब हसन रोजाना की तरह कुत्ते को खाना देने गया तो वहां खड़े कुछ हथियारबंद लोगों ने हसनदीप पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Punjab IAS-PCS Transfer: पंजाब सरकार ने 7 IAS/PCS अधकारियों के किए तबादलें,  यहां देखें पूरी List

जब हसन के पिता अपने बेटे को बचाने के लिए बाहर आए तो उन पर भी हमला कर दिया गया। इसी बीच पिता के सामने ही बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जवान बेटे की हत्या को लेकर परिवार न्याय की मांग कर रहा है। वहीं पुलिस मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!