ए.टी.एम. कार्ड बदल खाते से निकलवाए हजारों

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Aug, 2017 12:18 PM

women  s atm card change and debited 27 thousand

पठानकोट के कम्युनिटी हैल्थ सैंटर सुजानपुर में तैनात एक महिला द्वारा सुजानपुर के शिवाला मन्दिर पुल नं. 5 के समीप ए.टी.एम. से पैसे निकालने दौरान एक बदमाश ने उसका कार्ड बदल कर हजारों रुपए निकलवा लिए।

सुजानपुर(ज्योति, बख्शी): पठानकोट के कम्युनिटी हैल्थ सैंटर सुजानपुर में तैनात एक महिला द्वारा सुजानपुर के शिवाला मन्दिर पुल नं. 5 के समीप ए.टी.एम. से पैसे निकालने दौरान एक बदमाश ने उसका कार्ड बदल कर हजारों रुपए निकलवा लिए। 

पीड़ित महिला बृज कुमारी ने बताया कि 5 अगस्त को वह सुबह शिवाला मन्दिर के समीप एस.बी.आई. के ए.टी.एम. से पैसे निकालने गई थी। ए.टी.एम. की अधिक जानकारी न होने के चलते उन्होंने वहां पहले से उपस्थित एक व्यक्ति को ए.टी.एम. चलाने के लिए दे दिया कि उसके खाते से पैसे निकाल दे। उस व्यक्ति ने ए.टी.एम. धोखे से बदल दिया व उसके बदले में किसी और का ए.टी.एम. उसे थमा दिया। उक्त महिला पैसे निकालने के बाद उसके द्वारा दिया गया ए.टी.एम. लेकर घर चली गई। उक्त महिला फिर से ए.टी.एम. से पैसे निकालने गई तो उसे पता चला कि उसका ए.टी.एम. किसी व्यक्ति द्वारा बदल कर उसे गलत ए.टी.एम. थमा दिया गया है।

वह एस.बी.आई. की सुजानपुर ब्रांच में खाते की जांच हेतु गई तो वहां से उसे पता चला कि उसके एकाऊंट से 5 अगस्त को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच नजदीक कलियारी मोड़ पर स्थित ए.टी.एम. से 20,000 रुपए नकद व 7,000 रुपए किसी अन्य एकाऊंट में ट्रांसफर कर लिए गए हैं। पीड़ित महिला ने बताया कि उनके साथ हुई लूट संबंधी उसने सुजानपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस प्रशासन से मांग की गई है कि इस मामले में ए.टी.एम. के सी.सी.टी.वी. चैक कर आरोपी की पहचान कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!