ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने छुड़ाया अपहृत बच्चा

Edited By Updated: 25 Feb, 2017 02:09 PM

with the help of the villagers  the police rescued the abducted child

करतारपुर-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बसे ढिलवां क्षेत्र के नजदीक पड़ते गांव मुगल चक्क में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए 2 सफारी सवार आरोपियों ने एक बच्चे का अपहरण कर लिया लेकिन ग्रामीणों की मुस्तैदी तथा पुलिस की घेराबंदी से आरोपी अपने मकसद...

कपूरथला (भूषण): करतारपुर-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बसे ढिलवां क्षेत्र के नजदीक पड़ते गांव मुगल चक्क में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए 2 सफारी सवार आरोपियों ने एक बच्चे का अपहरण कर लिया लेकिन ग्रामीणों की मुस्तैदी तथा पुलिस की घेराबंदी से आरोपी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए। थाना ढिलवां की पुलिस ने आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर जहां बच्चे को बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार सुखदेव सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव मुगल चक्क ने थाना ढिलवां के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर राजीव कुमार को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह खेतीबाड़ी करता है । उसका लड़का हरजीत सिंह ग्रीस में रहता है।  हरजीत सिंह का परिवार उसके पास ही रहता है तथा आजकल वह खुद भी गांव में छुट्टी काटने आया है। विगत शाम उसका पोता संजोत सिंह (8) उसके भतीजे सुखजीत सिंह तथा बलवीर सिंह निवासी मुगल चक्क के साथ माता के मंदिर में माथा टेकने गया था।

 इसी दौरान शाम 6 बजे उसका भतीजा रोता हुआ घर आया तथा उसने बताया कि संजोत सिंह को मुगल चक्क निवासी दलजीत सिंह पुत्र निर्मल सिंह तथा जतिंद्रपाल सिंह पुत्र हरविंद्र सिंह निवासी गांव नडाला जबरदस्ती मारपीट कर अपनी सफारी गाड़ी (नं. पी.बी. 07 टी 4578) पर अपहरण कर नडाला की तरफ भाग गए हैं तथा उसने मामले की सूचना 100 नंबर पर दे दी है।
 घटना की सूचना मिलते ही जब एस.एच.ओ. ढिलवां इंस्पैक्टर राजीव कुमार पुलिस फोर्स के साथ गांव के बाहर पहुंचे तो पुलिस टीम ने गांववासियों की मदद से गाड़ी को घेर लिया तथा अपहृत संजोत सिंह को बरामद कर लिया है।   पुलिस ने मौके से दोनों आरोपियों दलजीत सिंह तथा जतिंद्रपाल सिंह निवासी नडाला को गाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!