'AAP' के सांसद साधु सिंह के गांव में गरजे सुखपाल खैहरा, अकाली और कांग्रेस को लिया आड़े हाथों

Edited By Vaneet,Updated: 05 Apr, 2019 04:50 PM

village of aap mp sadhu singh needlessly

लोकसभा हलका फरीदकोट से आम आदमी पार्टी के सांसद प्रो. साधु सिंह के गांव मानूके में पंजाब लोकतांत्रिक गठजोड़ पंजाब एकता पार्टी के सांझे उम्मीदवार बलदेव सिंह तखानवध के पक्ष में विशाल रैली की गई। ....

निहाल सिंह वाला(बावा/जगसीर): लोकसभा हलका फरीदकोट से आम आदमी पार्टी के सांसद प्रो. साधु सिंह के गांव मानूके में पंजाब लोकतांत्रिक गठजोड़ पंजाब एकता पार्टी के सांझे उम्मीदवार बलदेव सिंह तखानवध के पक्ष में विशाल रैली की गई। 

इस मौके भारी इक्ट्ठ को संबोधन करते सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि अकाली तथा कांग्रेसी दोनों मिले हुए हैं, जाकि उतर काटो मैं चढ़ा की खेल खेलते हुए पंजाब की जनता को लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन पाॢटयों के नेताओं ने पंजाब का भला करने की बजाए पंजाब के लोगों को नशा तथा बेरोजगारी की दलदल में धकेल दिया है। खैहरा ने कहा कि जो लीडर श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने वाले आरोपियों को सजाएं नहीं दे सकते, वह पंजाब का भला नहीं सोच सकते। 

श्री गुरु ग्रंथ साहिब के मामले में पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल, पूर्व डी.जी.पी. सुमेध सैनी की भूमिका सामने आने के बावजूद भी प्रदेश कांग्रेस की सरकार ने इन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कन्नी कतराई हुई है। इस मौके उन्होंने सरकार को लंबे हाथों लेते हुए कहा कि जिस तरह राज्य के लोग अकाली-भाजपा से तंग आए थे, उसी तरह कांग्रेस पार्टी से भी तंग-परेशान होकर किसान, मजदूर, नौजवान आत्महत्याएं कर रहे हैं तथा जिनकी गिनती में लगातार बढ़ौतरी हो रही है। 

इस मौके उन्होंने अफसोस प्रकट करते कहा कि हलके के वोटरों की ओर से आम आदमी पार्टी को पूर्ण सहयोग दिया गया था, लेकिन राज्य के लोगों की बदकिस्मती थी कि लोगों की उम्मीदों को बूर नहीं पड़ा तथा उन्होंने कहा कि पंजाब में बड़ी पाॢटयों के नेता अंदर से एक होने के कारण लोगों के सपने टूट गए हैं। इसलिए सपनों को पूरा करने के लिए झूठ का प्रचार करने वाली पाॢटयों को वोट डालने की बजाए पंजाब लोकतंत्रीय गठजोड़ पंजाब एकता पार्टी के सांझे पदाधिकारी बलदेव सिंह तखानवध को वोट डालकर बड़ी लीड से जिताने की अपील की। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!