बहन के प्रेमी की भाई ने साथियों के साथ मिलकर की हत्या

Edited By Vatika,Updated: 03 Jul, 2019 02:50 PM

the young man murder

बहन के 19 वर्षीय प्रेमी की भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर मंगलवार रात को तेजधार हथिायरों से  हत्या कर दी।

बठिंडा (विजय): बहन के 19 वर्षीय प्रेमी की भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर मंगलवार रात को तेजधार हथिायरों से  हत्या कर दी। घटना शहर के बीड तालाब क्षेत्र गली नंबर-2 की है। थाना सदर पुलिस ने हत्यारोपी विक्की, संदीप व रवि के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 
जानकारी अनुसार बीड तालाब गली नंबर 2 में रहने वाले 19 वर्षीय मन्नी उर्फ मौंटी का घर के नजदीक रहने वाली एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक प्रेमिका के परिवार वालों को लगी पहले तो उन्होंने युवक को समझाने की पूरी कोशिश की और फोन पर बात न करने के लिए भी धमकाया। इसकी जानकारी लड़की के भाई को मिली तो उसने अपने भतीजे व साथियों से मिलकर योजना बनाई व मंगलवार देर रात लड़की ने मौंटी को फोन कर घर बुलाया।

जैसे ही वह घर से बाहर निकला तो घात लगाए बैठे तीनों ने मिलकर तेजधार हथियारों से उसकी हत्या कर दी। मौके पर ही मौंटी की मौत हो गई व हत्यारे वहां से भागने  में सफल हो गए। इसकी सूचना थाना सदर पुलिस को दी गई तो पुलिस ने शव को अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने मृतक  के पिता जंगीर सिंह के बयान पर विक्की संदीप व रवि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

 क्या कहते हैं एस.एस.पी.
एस.एस.पी. बठिंडा डा. नानक सिंह का कहना है कि पुलिस इस हत्याकांड में लड़की की शमूलियत की जांच कर रही है, अगर वह आरोपी पाई गई तो उसके विरुद्ध भी मामला दर्ज होगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।सूत्रों के अनुसार पुलिस ने कुछ ही समय बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन पुलिस ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की। पुलिस के अनुसार मौंटी उक्त लड़की के दूर का रिश्तेदार भी बताया जाता है। बहरहाल पुलिस की मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!