धान की लिफ्टिंग व अदायगी न होने पर सरकार की धीमी कारगुजारी सामने आईः तोता सिंह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Dec, 2017 04:56 PM

the slow progress in congress govt tota singh

शिरोमणि अकाली (ब) राष्ट्रीय सीनियर उपाध्यक्ष जत्थेदार तोता सिंह ने चेयरमैन समपूर्ण सिंह बिलासपुर के निवास स्थान व हलके के टकसाली अकाली वर्करों के साथ बैठक की और हलके में पार्टी की गतिविधियों को तेज करने के लिए गंभीर विचार पेश किए।

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर (बावा/जगसीर): शिरोमणि अकाली (ब) राष्ट्रीय सीनियर उपाध्यक्ष जत्थेदार तोता सिंह ने चेयरमैन समपूर्ण सिंह बिलासपुर के निवास स्थान व हलके के टकसाली अकाली वर्करों के साथ बैठक की और हलके में पार्टी की गतिविधियों को तेज करने के लिए गंभीर विचार पेश किए। 

 

इस अवसर पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि दाना मंडी में धान की लिफ्टिंग व अदायगी न होने पर पंजाब कांग्रेस सरकार की धीमी कारगुजारी सामने आई है। उन्होंने कहा कि अकाली सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल दौरान प्रकाश सिंह बादल व सुखबीर सिंह बादल की योग अगुवाई में पंजाब को विकास के राह पर चलाया। 

 

इस अवसर पर सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की सरकार ने पंजाबियों को गुमराह करके सत्ता प्राप्त की और अब  अपने  वादे से भाग विश्वाशघात कर रही है। इस अवसर पर चेयरमैन जगरूप सिंह कुस्सा, चेयरमैन खनमुख भारती पत्तो, गुरप्रीत सिंह काका बराड़, सुखविन्द्र सिंह बिलासपुर, अध्यक्ष सुखजीवन सिंह रौंता, सुखदेव सिंह तख्तूपुरा, चेयरनैन गुरजंट सिंह रौंता, हरप्रीत सिंह भागीके आदि उपस्थित थे। 

 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!