Breaking : चन्नी को धमकी देने वाला गिरफ्तार, पूर्व CM ने उठाए सवाल

Edited By Kamini,Updated: 18 Mar, 2024 07:14 PM

the person who threatened former cm charanjit channi arrested

पूर्व सी.एम. चरणजीत चन्नी को धमकी मिलने के मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है।

पंजाब डेस्क : पूर्व सी.एम. चरणजीत चन्नी को धमकी मिलने के मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। मिली खबर के अनुसार रोपड़ पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है। रोपड़ एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान दीपक श्री संत काबले निवासी महाराष्ट्र के रूप में हुई है।  

यह भी पढ़ें : Punjab: Drone के जरिए फिर भारत पहुंची 15 करोड़ की हैरोइन, सर्च अभियान जारी

गौरतलब है कि पंजाब के पूर्व सी.एम. चरणजीत चन्नी को फोन पर 2 करोड़ की फिरौती मांगने व जान से मारने धमकी मिली थी। पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी पेशे से अपराधी नहीं है। उसने सिर्फ आसानी से पैसे कमाने के चक्कर में ये सब किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उक्त व्यक्ति को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान आरोपी के पास से एक लैपटॉप और 2 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। व्यक्ति को कोर्ट में पेश कर 3 दिन की पुलिस रिमांड लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : अकाली विधायक ने CM Mann से की 2 बार मुलाकात, बनी चर्चा का विषय

इस बारे में पूर्व मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि उन्होंने एसएसपी रोपड़ की वीडियो देखी है, जिसमें वे कह रहे हैं कि चन्नी साहब को धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्व सी.एम. चन्नी ने कहा कि पुलिस इस गैर-पंजाबी व्यक्ति को नागपुर से लेकर आई है, लेकिन धमकी देने वाले पूरी पंजाबी बोलता था। उन्होंने कहा कि पकड़ा गया व्यक्ति गैर-पंजाबी है और किसी भी तरह से यह धमकी देने वाला नहीं हो सकता और इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस और सरकार ने मिलकर ड्रामेबाजी कर रही है। जिस आदमी ने मुझे धमकी दी वह पंजाबी बोल रहा था और एक गैर-पंजाबी आदमी का लहजा कभी पंजाबी नहीं होता। उन्होंने कहा कि इस आदमी ने मुझे धमकी नहीं दी, बल्कि पुलिस ने बिना मतलब उसे पकड़ लिया है। 

चरणजीत चन्नी ने कहा कि उक्त शख्स ने किसी अन्य से बात करने के लिए कहा था लेकिन मैंने मना कर दिया। वह समझ गया था कि मेरे पास कुछ नहीं है, जिसके बाद 2-3 दिनों के बाद  फोन आना बंद  हो गया। इस मौके पर चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर भी बात की। जब उनसे लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो वह इसे टालते नजर आए।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!