सऊदी अरब से लौटी लड़की ने सुनाई दर्दभरी दास्तां,एेसे किया जाता था टार्चर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Oct, 2017 03:59 PM

the girl who returned from saudi arabia heard the painful tales

अच्छे भविष्य के लिए मां-बाप अपने बच्चों को विदेश भेजते हैं। पंजाब में रोजाना ऐसी लड़के-लड़कियों की खबरें आती रहती जो विदेश तो रोजी-रोटी कमाने  गए थे, पर वहां जाकर उनकी जिंदगी बद से भी बदतर बन गई।

होशियारपुरःअच्छे भविष्य के लिए मां-बाप अपने बच्चों को विदेश भेजते हैं। पंजाब में रोजाना ऐसी लड़के-लड़कियों की खबरें आती रहती जो विदेश तो रोजी-रोटी कमाने  गए थे, पर वहां जाकर उनकी जिंदगी बद से भी बदतर बन गई। ऐसी ही एक लड़की हैं अकविन्दर कौर जो कुछ समय पहले एक एजैंट के जरिए  सऊदी अरब के दमन प्रांत में गई थी । पर वहां जाकर उसकी बदतर हो गई ।

अकविन्दर कौर ने किसी की मदद से अपनी एक वीडियो बनाकर फेसबुक में डालकर मदद की गुहार लगाई । अपने साथ सऊदी अरब में हुए जुल्मों  की दास्तां सुनाते अकविंदर ने कहा कि यहां से जाते समय उससे जो कहा गया था। विदेश में उससे बिलकुल विपरीत हुआ। उसके मालिकों द्वारा अपने घर के काम करवाने के बाद उससे  रिश्तेदारों के यहां काम  करवाया जाता।  कई बार पीटा भी जाता। इसके बाद वह वहां पंजाबी लड़की के संपर्क में आई । उसने उसे वीडियो जरिए वाइस् रिकॉर्ड कर भेजने को कहा और आहिस्ता आहिस्ता वीडियो वायरल हुई । PunjabKesari

 सऊदी अरब के दमन प्रांत से उसे वापिस लाने वाले भाई संदीप सिंह के अनुसार उन्होंने अकविन्दर की वीडियो फेसबुक में देखी थी। इसके बाद उसके घरवालों से संपर्क कर दिल्ली किया, जिस एजैंट स्नेह ने उसे मुम्बई के एजेंट से मिलवाकर सऊदी अरब भेज था उससे संपर्क किया गया । स्नेहा ने बताया कि अकविन्दर कौर को कॉन्ट्रैक्ट पर भेजा गया था । अब अगर उसे वापिस लाना है तो डेड लाख रुपए सऊदी अरब अकविन्दर के मालिक को देने होंगे । इसके बाद दमदमी टकसाल के जसबीर सिंह खालसा और गुरनेक सिंह खालसा की मदद से यह पैसे सऊदी अरब भेजे गए और अकविन्दर को वापिस यहां लाया जा सका। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!