बहू ने आखिर दिखाया अपना रंग, थाने पहुंचा मामला

Edited By Urmila,Updated: 09 Mar, 2024 04:11 PM

the daughter in law finally showed her true colors

ए.एस.आई. सुखबीर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मुद्दई हरदीप सिंह पुत्र महेंद्र सिंह वासी गांव लहरा बेट ने पुलिस अधिकारियों को दी लिखती शिकायत और बयानों में बताया है।

फिरोजपुर (कुमार) : एक बहू द्वारा अपने मायके परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर करीब 40/50 तोले सोने के जेवरात चोरी करके ले जाने के आरोप में बहू और उसके पांच परिवार के सदस्यों के खिलाफ थाना मक्खू की पुलिस ने आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है ।

यह भी पढ़ें : पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका, AAP में शामिल हुआ ये कांग्रेसी विधायक

यह जानकारी देते हुए ए.एस.आई. सुखबीर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मुद्दई हरदीप सिंह पुत्र महेंद्र सिंह वासी गांव लहरा बेट ने पुलिस अधिकारियों को दी लिखती शिकायत और बयानों में बताया है कि उसके बेटे दलजीत सिंह की 7 अप्रैल 2022 को मौत हो गई थी और दलजीत की पत्नी बलपुनीत कौर अपने मायके परिवार के सदस्यों तथा रिश्तेदारों के साथ कथित मिली भगत करके शिकायतकर्ता के घर से करीब 40/50 तोले सोने की जेवरात चोरी करके ले गई है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा दी गई जानकारी और लिखती शिकायत के अनुसार पुलिस ने बहु बलपुनीत कौर, उसके भाई विक्रमजीत सिंह, पिता बलकरण सिंह, मनप्रीत कौर, रणदीप पाल कौर और बलजिंदर सिंह बाली गांव भागसर के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!