कैप्टन की गैंगस्टरों को चेतावनी, आत्मसमर्पण करो नहीं तो परिणाम भुगतने के लिए रहो तैयार

Edited By Vaneet,Updated: 09 Jul, 2018 06:37 PM

surrender captain gangsters otherwise be prepared to bear the consequences

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने राज्य में गैंगस्टर्ज को अल्टीमेटम दिया है कि वह आत्म समर्पण कर दें। आज पुलि...

होशियारपुर(अश्विनी): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने राज्य में गैंगस्टर्ज को अल्टीमेटम दिया है कि वह आत्मसमर्पण कर दें। आज पुलिस रैक्रूट्स ट्रेनिंग सैंटर जहानखेलां में बैच नंबर 255 (जिला काडर) के 2062 रैक्रूट्स के बेसिक रैक्रूट्स ट्रेनिंग कोर्स की पासिंग आऊट परेड से सलामी लेने के पश्चात कैप्टन ने कहा कि अगर गैंगस्टर्ज ने आत्म समर्पण न किया तो वे कड़े परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। 

कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने रैक्रूट्स को संबोधित करते हुए कहा कि आज उन्हें अपने पुराने दिनों की याद आ गई है जब उन्होंने मिलिट्री अकादमी देहरादून से पास आऊट किया था। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस का अपना इतिहास है। वर्ष 1964 में जब श्री नगर के हजरतबल में गड़बड़ हुई तो पंजाब पुलिस की 4 पलटून ने ही वहां पर पहुंच कर स्थिति पर काबू किया था। उन्होंने कहा था कि एक पलटून की कमांड मेरे मामा गुरशरण सिंह जेजी कर रहे थे।

आतंकवाद पर पंजाब पुलिस ने साहस से काबू पाया
कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि आतंकवाद के काले दौर में पंजाब पुलिस के 1800 अधिकारी व कर्मचारी शहीद हुए। पंजाब पुलिस ने अत्यंत साहस से आतंकवादियों का सफाया करके थोड़े समय में ही राज्य में आतंकवाद पर काबू पा लिया है। उन्होंने कहा कि एक तरफ हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान यहां गड़बड़ फैलाने के अंदेशों से नशों के सौदागरों को प्रोत्साहित कर रहा है। वहीं गैंगस्टर भी राज्य के शांतप्रिय माहौल को खराब करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस ने आज शामिल हुए रैक्रूट्स देश की एकता अखंडता को कायम रखकर देश का नाम व झंडा बुलंद रखें व गड़बड़ करने वाले तत्वों के साथ सख्ती से निपटें। मुख्यमंत्री ने पी.आर.टी.सी. जहानखेलां ने विकास कार्यों के लिए 5 करोड़ रुपए राज्य सरकार की तरफ से व 50 लाख रुपए की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से देने की घोषणा की। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!