नहीं मिल रही थी नौकरी, कर ली खुदकुशी

Edited By Updated: 25 Mar, 2017 09:35 AM

एन.एफ.एल. कालोनी स्थित क्वार्टर में एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने प्राथमिक कार्रवाई उपरांत शव को पोस्टमार्टम हेतु

भटिंडा (पायल): एन.एफ.एल. कालोनी स्थित क्वार्टर में एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने प्राथमिक कार्रवाई उपरांत शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है। जानकारी अनुसार गांव चक्क हीरा सिंह वाला निवासी गुरलाल सिंह (24) बी.टैक पास था और एन.एफ.एल. में एक वर्षीय ट्रेनिंग कर रहा था। रात्रि उसने अपने ही कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता उस समय चला जब मृतक का रूममेट दीपक रात्रि करीब 8.30 बजे क्वार्टर पहुंचा। उसने दरवाजा खुलवाने हेतु खटखटाया और दरवाजा न खुलने पर आशंका के आधार पर शोर मचाकर लोगों को एकत्रित किया। जब दरवाजा तोड़कर वे भीतर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। गुरलाल का शव पंखे से लटक रहा था व उसने अपनी पगड़ी से फंदा लगाया था। सूचना मिलने पर थाना थर्मल पुलिस और सहारा जनसेवा के सदस्य राजिंद्र कुमार, हैप्पी व मनीष पांधी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने संस्था की मदद से शव को नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया। थाना थर्मल से जांच अधिकारी गुरमेल सिंह ने बताया कि युवक गरीब परिवार से संबंधित था और नौकरी न मिलने के मानसिक तनाव में उसने ऐसा कदम उठाया। 

यकीन न था गुरलाल ऐसा करेगा
मृतक गुरलाल का रूममेट दीपक घटना के बाद सदमे में है। उसका कहना है कि उसे यकीन नहीं था कि गुरलाल ऐसा भी कर सकता है। यह घटना उसके लिए असहनीय है। 
31 मार्च को पूरी होनी थी ट्रेनिंग
बी.टैक पास गुरलाल एन.एफ.एल. में एक वर्षीय ट्रेङ्क्षनग पर था। उसकी यह ट्रेनिंग 31 मार्च को पूरी होनी थी और उसके बाद उसे नौकरी के अवसर भी मिल जाते परन्तु इससे पहले ही उसने बेहद गंभीर कदम उठा लिया। बताया जा रहा है कि गुरलाल गरीब परिवार से संबंधित था। ट्रेनिंग के साथ-साथ वह नौकरी हेतु भी हाथ-पांव मार रहा था परन्तु उसे निराशा ही मिल रही थी। यही तनाव उसके लिए जानलेवा साबित हो गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!