इस वीडियो को देखकर आप कभी नहीं खाएंगे ट्रेन का खाना

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Aug, 2017 04:36 PM

social media video viral

सोशल मीडिया पर गत दिनों पैंट्री कार कर्मियों द्वारा किसी न्यूज चैनल के पत्रकारों से धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल होने के बाद अब किसी स्टेशन

लुधियाना(विपन): सोशल मीडिया पर गत दिनों पैंट्री कार कर्मियों द्वारा किसी न्यूज चैनल के पत्रकारों से धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल होने के बाद अब किसी स्टेशन के प्लेटफार्म पर जमीन पर गिरे खाने को ट्रेन में यात्रियों को परोसने के लिए पैक किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

गिरे हुए खाने को फिर से किया पैक 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यात्रियों को उपलब्ध करवाए जाने वाले खाने की भरी हुई ट्रे पड़ी है और उसके पास जमीन पर खाना गिरा पड़ा है (जो शायद वीडियो में दिखाए गए कर्मियों से गिरा है) तथा ट्रेन में खाना उपलब्ध करवाने वाली कम्पनी के कर्मी उस गिरे हुए खाने को फिर से पैक करने का प्रयास करते दिखाई गए हैं। वीडियो में आ रही आवाज से स्टेशन पर विशाखापट्टनम से पलासा जाने वाली ट्रेन के प्लेटफार्म पर खड़े होने की उद्घोषणा की आवाज भी सुनाई दे रही है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में रेलवे प्रशासन द्वारा ट्रेनों में उपलब्ध करवाए जाने वाले खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता के संबंध में बहुत ही खराब छवि बन रही है।

डी.टी.एम. ने किया औचक निरीक्षण
स्थानीय रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को मिलने वाली सुविधाओं को पुख्ता बनाने के लिए डी.टी.एम. सतिन्द्र पाल सिंह भाटिया द्वारा स्टेशन अधीक्षक अशोक सिंह सलारिया, सी.एम.आई. अजय कुमार, सी.एच.आई. प्रमोद कुमार, सी.आई.टी. हाकम सिंह व अन्य कर्मियों सहित औचक निरीक्षण कर यात्रियों द्वारा ओवरचाॄजग की दी जाने वाली शिकायतों का संज्ञान लेते हुए टिकट खिड़कियों पर तैनात कर्मियों के कैशबॉक्स में पड़ी नकदी का उनके  द्वारा बिक्री की गई टिकटों की नकदी से मिलान किया गया। इसके अलावा उन्होंने यात्रियों को खाद्य पदार्थ व अन्य सामान उपलब्ध करवाने वाले स्टालों का निरीक्षण कर जांच की और अनियमितताएं बरतने वाले लोगों को जुर्माना किया तथा रेलवे परिसर में अवैध रूप से ठेले लगाकर सामान बेच रहे लोगों को काबू कर जुर्माना वसूल किया व वहां से खदेड़ दिया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!