सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की चार्जशीट तैयार, Click करके जानें पूरी Detail

Edited By Vatika,Updated: 18 Aug, 2022 04:02 PM

sidhu moosewala murder case

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की चार्जशीट  पंजाब पुलिस ने तैयार कर ली है,

पंजाब डेस्कः पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की चार्जशीट पंजाब पुलिस ने तैयार कर ली है, जिसे जल्द ही कोर्ट में दाखिल किया जाएगा।

15 से ज्यादा आरोपियों के नाम शामिल
सूत्रों अनुसार इस चार्जशीट में करीब 15 से ज्यादा आरोपियों के नाम शामिल हैं, पहले नंबर पर गैंगस्टर लॉरेस बिश्नोई का नाम शामिल है। वहीं जग्गू भगवानपुरिया, मनमोहन मोहना, दीपक टीनू, सन्दीप केकड़ा, अंकित सिरसा, प्रियव्रत फौजी, सचिन भिवानी, केशव, कशिश, एनकाउंटर में मारे गए मनप्रीत मानु, जगरूप रूपा सहित दिल्ली-पंजाब की जेलों में बन्द अन्य आरोपी के नाम भी शामिल किए गए है।

40 से ज्यादा लोगों को बनाया गवाह
पुलिस अनुसार इस चार्जशीट में करीब 40 से ज्यादा लोगों को गवाह बनाया गया है, जिसमें मूसेवाला के पिता सहित घटनाक्रम में मौजूद पुलिस अधिकार, डॉक्टर, घटना के दौरान थार में सवार दोस्त, साथ ही सिद्धू की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के बयान आदि को शामिल किया गया है। सबूतों के तौर पर घटनास्थल से वायरल हुई कई सी.सी.टी.वी. फुटेज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, बरामद हथियार, खून के नमूने भी है। 

थार में बैठे दोस्तों को लेकर किए थे बड़े खुलासे..
बता दें कि गत दिवस मूसेवाला की हत्या का एक चश्मदीद सामने आया था। खुद को पूर्व सैनिक बता रहे प्रत्यक्षदर्शी ने थार में बैठे मुसेवाला के दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाते हुए बड़े सवाल उठाए थे। इस संबंध में एक चश्मदीद का वीडियो भी सामने आया था। हालांकि इस मामले में पुलिस और मूसेवाला के दोस्तों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शी ने हत्यारों को पकड़ने में पुलिस की लापरवाही को भी उजागर किया। प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि हत्या के बाद पहुंचे पुलिसकर्मियों को मैंने कहा था कि हत्यारे अभी-अभी भागे है। बोलेरो में 4 लोग हरियाणा की तरफ भाग गए, जबकि 2 पंजाबी जो पंजाब के अंदर ही हैं। अगर पुलिस ने उसी समय कार्रवाई करती और तुरंत नाकाबंदी कर देती तो हत्यारे पकड़े जा सकते थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सिद्धू की हत्या के वक्त थार पूरी तरह से बंद थी, जबकि यह कहा जा रहा है कि सिद्धू ने दो गोलियां चलाईं, अगर थार  बंद थी तो फायर कैसे हो सकते हैं। उक्त ने कहा कि हत्या के बाद लगभग 20 से 22 मिनट तक थार के अंदर बैठे मूसेवाला के दोस्तों ने गाड़ी का लॉक तक नहीं खोला। मूसेवाला के साथ बैठे नौजवान अंदर ही रहे। गांव के नौजवानों ने थार के शीशे तोड़ें और सिद्धू को बार निकाला, फिर वह भी लॉक खोलकर बाहर निकले।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 04 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!