शिव सैनिकों ने अंजली के कातिलों को फांसी की सजा देने की मांग की

Edited By Des raj,Updated: 09 Aug, 2018 05:17 PM

shiv sainiks demanded execution of anjali s killers

शिव सेना समाजवादी पार्टी की एक विशेष बैठक पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय प्रभाकर की अध्यक्षता में ऊमरपुरा में हुई। इसमें पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय प्रभाकर ने कहा कि धारीवाल के गांव भागोवाल में एक 7 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद बड़ी...

बटाला(साहिल): शिव सेना समाजवादी पार्टी की एक विशेष बैठक पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय प्रभाकर की अध्यक्षता में ऊमरपुरा में हुई। इसमें पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय प्रभाकर ने कहा कि धारीवाल के गांव भागोवाल में एक 7 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद बड़ी ही बेहरमी से उसका कत्ल किया गया है, जिसकी शिव सेना समाजवादी पार्टी ने निंदा की है।

जिला अध्यक्ष विजय प्रभाकर ने कहा कि कुछ महीने पहले पंजाब की कैप्टन सरकार ने दुष्कर्मियों को फांसी की सजा देने का कानून बनाया था, उसकी तर्ज पर बच्ची का दुष्कर्म और कत्ल करने वाले अपराधियों को फांसी की सजा सुनाई जाए, ताकि इसके बाद और कोई भी इस तरह की जलील हरकत करने के बारे सोच भी न सके। 

उन्होंने कहा कि हमारे कल्चर में बच्चियों को दुर्गा माता का रूप समझकर पूजा जाता है, पर वैस्टर्न कल्चर में नई पीढ़ी पढ़ लिखकर अपनी संस्कृति को भूलती जा रही है। इस मौके बिक्रम सिंह, अमनदीप बासरपुरा, साब सिंह, नरिन्द्र कुमार, सुखविन्द्र मन्नू ऊमरपुरा आदि उपस्थित थे। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!