कोरोना वायरस के नाम पर शुरू हुई लूट!

Edited By Vaneet,Updated: 07 Mar, 2020 07:08 PM

robbery started in the name of corona virus

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से हाहाकार मची हुई है और लोग इससे बचने के लिए हर संभव यत्न कर रहे हैं...

समराला(गर्ग): पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से हाहाकार मची हुई है और लोग इससे बचने के लिए हर संभव यत्न कर रहे हैं परंतु दूसरी तरफ करोना वायरस के साथ बने डर के माहौल का फायदा उठाने में लगे कई लोगों ने इस को अपनी आमदन का जरिया बनाते हुए कोरोना वायरस से बचाव के लिए पहने जाने वाले मास्क और सैनिटाइजर के नाम पर लूट मचानी शुरू कर दी है। इस समय बाजार में मुंह पर पहनने वाले मास्क की काला बाजारी शुरू हो चुकी है और सैनिटाइजर की भी मार्केट में किल्लत नजर आ रही है।

आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज जगतार सिंह दयालपुरा ने जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब में भी कोरोना वायरस के कुछ शकी मरीजों के सामने आने के बाद लोगों में एकदम से मुंह ढक्कने के लिए मास्क और हाथ रोग मुक्त रखने के लिए सैनिटाइजर की मांग काफी बढ़ जाने पर 50-60 रुपए वाला मास्क 200 रुपए तक बिकने लग पड़ा है। दयालपुरा ने बताया कि इलाके के कई प्राईवेट स्कूलों की तरफ से स्कूल में पढ़ते बच्चों को मास्क पहन कर आने की जारी की हिदायतें के बाद मैडीकल स्टोरोंं पर मास्क खरीदने वालों की बढ़ी भीड़ का फायदा उठाते हुए कई मैडीकल स्टोर मालिकों ने लूट मचा दी है। 

उन्होंने कहा कि लोगों की मजबूरी का फायदा उठा रहे मैडीकल स्टोरों के खिलाफ प्रसाशन की तरफ से भी कोई कार्यवाही नहीं की जा रही। उन्होंने कहा कि आप पार्टी ने मीटिंग करके फैसला लिया है, कि ऐसे डर के माहौल में लोगों की लूट करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ संघर्ष करके हो रही लूट को बंद करवाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!