पंजाब में मिर्ची Gang हुआ Active, सरेबाजार कर रहे ये कांड

Edited By Kalash,Updated: 06 Apr, 2024 12:30 PM

robbery gang active in punjab

फगवाड़ा में मोटरसाइकिल सवार मिर्ची लुटेरा गैंग का कहर बदस्तूर जारी है

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में मोटरसाइकिल सवार मिर्ची लुटेरा गैंग का कहर बदस्तूर जारी है। जानकारी के अनुसार गांव संगतपुर के पास मोटरसाइकिल पर आ रहे एक किसान को मिर्ची लुटेरा गैंग के दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने निशाना बना उसकी आंखों में मिर्ची डाल कर हजारों रुपये कैश लूटने की सनसनीखेज सूचना मिली है। 

पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते हुए लूट का शिकार बने किसान संतोख सिंह पुत्र हरबंस सिंह वासी गांव संगतपुर ने बताया कि वह फगवाड़ा शहर से गांव संगतपुर अपने घर मोटरसाइकिल पर आ रहा था कि इसी दौरान दिनदहाड़े दोपहर करीब 4:10 पर दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने उसे घेर लिया और उससे मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास किया। भुक्तभोगी संतोख सिंह ने कहा कि जब उसने लुटेरों को ऐसा करने से रोका तो लुटेरों ने उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया जिसके कारण वह असहाय हो गया। इसके बाद लुटेरों ने उसकी जेब में पड़ी करीब 5700 रुपए की नगदी लूट ली और लुटेरे अपने मोटरसाइकिल पर घटनास्थल से फिल्मी स्टाइल में फरार हो गए। इसी मध्य किसान संतोख सिंह के साथ कोई लूटपाट की सूचना मिलते ही फगवाड़ा के विधायक सरदार बलविंदर सिंह धालीवाल तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचे और उन्होंने सरकारी डॉक्टरों द्वारा किए जा रहे इलाज संबंधी जानकारी प्राप्त की।

PunjabKesari

पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते हुए विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (जिला प्रधान कांग्रेस पार्टी कपूरथला) ने कहा कि फगवाड़ा में लुटेरों का कहर जारी है। उन्होंने कहा कि हद तो इस बात की हो चुकी है कि यहां पर आए दिन मासूम लोग,किसान,दुकानदार और व्यापारी लुटेरों का शिकार हो रहे हैं। विधायक ने बताया कि उनको जानकारी मिली है कि जिस भांति किसान संतोख सिंह के साथ वारदात को अंजाम दिया गया है उससे पूर्व आज ही गांव लखपुर के पास भी एक व्यक्ति के साथ लूटपाट करने का प्रयास हुआ है। उन्होंने कहा कि वह हैरान हैं कि शहर में अमन शांति का दावा करने वाली फगवाड़ा पुलिस के अधिकारी चोर लुटेरों को गिरफ्तार करना तो दूर इनकी असल पहचान तक ढूंढ नहीं पा रहे हैं? फगवाड़ा में आप सरकार के राज में यह कैसी कानून व्यवस्था है?  उन्होंने कहा कि वह इलाके में बुरी हालत में चल रही कानून व्यवस्था का मामला पहले भी पंजाब के डीजीपी के ध्यान में ला चुके हैं लेकिन अब जिस भांति लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हालात बने हुए हैं उसे लेकर वह चुनाव आयोग के अधिकारियों से भी शिकायत करेंगे और मांग करेंगे की फगवाड़ा में लगातार हो रही लूटपाट और चोरियों पर कड़ी नुकेल कसी जाए और योग्य पुलिस अधिकारियों की तैनाती हो।

इसी मध्य फगवाड़ा में लोगों ने कहा कि उनको पुलिस के बड़े से बड़े अधिकारी के पास जाने के बाद भी इंसाफ नहीं मिल रहा है। उनकी शिकायतें पुलिस थानों में जस की तस पड़ी रहती है और सुनवाई सिर्फ उनकी ही हो रही है जिनके पास असर रसूख है? अब जनता जब यह सब कह रही है तो मामला पुख्ता तौर पर गंभीर है जिसका संज्ञान जिला कपूरथला पुलिस की एसएसपी वत्सला गुप्ता सहित फगवाड़ा की एसपी रूपिन्द्र कौर भट्ठी और अन्य पुलिस अधिकारियों को लेते हुए जनता को इंसाफ दिलाना चाहिए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!