पूर्व बादल सरकार ने किसानों के हक में बोलने पर झूठा मामला दर्ज किया: रवनीत बिट्टू

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Sep, 2017 03:07 PM

ravneet singh bittu

सरकारी कार्यालय में जबरन घुसकर तोड़-फोड़ करने व कार्यालय को ताला जडऩे के आरोप में भटिंडा पुलिस ने 30 नवम्बर, 2015 को सांसद रवनीत सिंह

भटिंडा  (विजय): सरकारी कार्यालय में जबरन घुसकर तोड़-फोड़ करने व कार्यालय को ताला जडऩे के आरोप में भटिंडा पुलिस ने 30 नवम्बर, 2015 को सांसद रवनीत सिंह बिट्टू व 500 अन्य कार्यकत्र्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया था जिसे लेकर बिट्टू आज पेशी पर आए। 

पेशी के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद बिट्टू ने कहा कि पूर्व अकाली भाजपा सरकार ने राजनीतिक द्वेष के चलते किसानों के हक में बोलने पर झूठे मामले दर्ज किए थे। उन्होंने कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल के इशारे पर पुलिस ने उनसे व कार्यकत्र्ताओं के साथ मारपीट की जब वह शांतमयी ढंग से कार्यकत्र्ताओं के साथ किसानों के हक में धरना दे रहे थे। 

पुलिस ने उनके खिलाफ 2 विभिन्न मामले दर्ज किए थे। सरकार बनने के बाद पहली बार वह बङ्क्षठडा पेशी में पहुंचे तो कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं में जोश था जिन्होंने कोर्ट काम्पलैक्स में ही रवनीत बिट्टू जिंदाबाद के नारे लगाए जबकि जिले में धारा 144 लगी हुई है। सांसद बिट्टू की अगली पेशी 15 नवम्बर को होगी। इस अवसर पर बिट्टू ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। लोगों का अब इससे विश्वास उठ चुका है। भारत एक लोकतांत्रिक देश है, यहां तानाशाही नहीं चलती लेकिन मोदी देश में हिटलर का रोल अदा कर रहेहैंजिससे उद्योग व व्यापार खत्म हो चुका है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!